रणबीर कपूर जल्द ही अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतने आ रहे है । रणबीर जल्द ही बॉलीवुड के 'बैड बॉय' कहे जाने वाले संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फ़िल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । रणबीर कपूर ने इस फ़िल्म के लिए हैरत अंगेज ट्रांसफ़ोरमेशन किया, संजय की जवानी से लेकर उनके अब तक के हर लुक को रणबीर ने बखूबी अपनाया । इस फ़िल्म में संजय की विवादों भरी जिंदगी से लेकर उनके अफ़ेयर को भी फ़िल्म में एक अलग अंदाज में दिखाया जाएगा ।

खुलासा : रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक का ट्रेलर इस आईपीएल मैच के बीच होगा रिलीज ?

 

संजु बाबा की बायोपिक पहले ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर चुकी है । इसलिए अब इसके निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी इस फ़िल्म की झलक दिखाने का फ़ैसला किया है । क्योंकि यह फ़िल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार की बायोपिक है इसलिए इसके ट्रेलर को भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा । जी हां, मेकर्स इस फ़िल्म के ट्रेलर आईपीएल मैच के दौरान रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है ।

रणबीर कपूर की संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म का ट्रेलर मैच के बीच होगा रिलीज

24 अप्रैल को हैदराबाद सनराईजर्स और मुंबई इंडियंस के बीच कांटे का मैच है । प्लान के मुताबिक, रणबीर और संजय दत्त इस खास मौके पर अपनी इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज करेंग़े और इसी के साथ 30 मिनट तक फ़िल्म के बारें में बात करेंगे । फ़िल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, राजकुमार हिरानी बात की कमान संभालेंगे वहीं संजय दत्त इस बारें में बात करेंगे कि कैसे रणबीर ने इस फ़िल्म में खुद का ट्रांसफ़ोरमेशन किया और सबको हैरान कर दिया । बातचीत के दौरान हिरानी यह भी बताएंगे कि इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लिखने में उन्हें कितनी दिक्कत हुई थी, खासकर जब तब संजय की जिंदगी को प्रेस द्दारा कवर किया गया ।

यह भी पढ़ें : अप्रैल में दिखेगी रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म की झलक ?

मेकर्स को लगता है कि उनकी फ़िल्म का ट्रेलर का रिलीज करने के लिए आईपीएल 2018 की स्टेज बेहतर और कोई प्लेटफ़ॉर्म नहीं हो सकता है । क्योंकि यही एक ऐसी जगह है जहां कई सारे लोग इसे देख पाएंगे । आपको बता दें कि यह फ़िल्म इस साल की बहुप्रति्क्षित फ़िल्मों में से एक है । फ़िल्म में हुई देरी के कारण दर्शकों में फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है । अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या यह फ़िल्म रणबीर के खोए हुए स्टारडम को वापस लौटा पाती है या नहीं ।