हाउसफ़ुल 4 की कास्ट दिन-ब-दिन और बड़ी होती जा रही है । मेकर्स इस फ़्रैंचाइजी की फ़िल्म को और भी बड़ा करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं । बॉबी देओल के बाद, इस अब इस फ़िल्म से एक और बड़े स्टार जुड़ गए हैं । और वो हैं संजय दत्त जो अब इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । संजय दत्त को इस फ़िल्म में लाकर फ़िल्ममेकर बहुत उत्साहित हैं ।

हाउसफ़ुल 4 की ब्रिगेड में अब संजय दत्त भी हुए शामिल ?

संजय दत्त का हाउसफ़ुल 4 में रोल गुप्त रखा गया है

जैसा की सभी को पता है कि, कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 पुनर्जन्म पर आधारित होगी वहीं इस फ़िल्म में संजय दत्त के किरदार को अभी तक गुप्त रखा जा रहा है । कहा जा रहा है कि मेकर्स का हाउसफ़ुल 4 के लिए काफ़ी बड़ा प्लान है । साजिद नाडियाडवाल संजय को इस फ़िल्म में लेकर काफ़ी उत्साहित हैं । संजय इस फ़िल्म में काफ़ी अलग अवतार में नजर आएंगे । लेकिन सूत्रों का कहना है कि संजय इस फ़िल्म में कभी न देखे गए कॉमिक अवतार में दिखाई देंगे । यह फ़िल्म 2D 3D and IMAX 3D फ़ोरमेट में रिलीज की जाएगी ।

फ़िल्म की लीडिंग लेडी के बारें में तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । पूजा हेगड़े से लेकर कृति सैनॉन कई सारी अभिनेत्रियों के नाम इस फ़्रैंचाइजी से जोड़े जा रहे है । बता दें कि इस फ़्रैंचाइजी की पहली दोनों किश्तों-हाउसफ़ुल और हाउसफ़ुल 2, को निर्देशित करने वाले निर्देशक साजिद खान इस बार हाउसफ़ुल 4 को निर्देशित करने वाले हैं । जबकि हाउसफ़ुल् 3 को साजिद फ़रहाद ने निर्देशित की थी । हाउसफ़ुल 4 अगले साल की दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : 10 साल बाद संजय दत्त के साथ इस फ़िल्म में फ़िर नजर आएंगी मनीषा कोइराला

संजय के पास इन दिनों फ़िल्मों की लाइन लगी है । संजय की आगामी फ़िल्में जो रिलीज के नजदीक हैं वो है- साहिब बीवी और गैंगस्टर और टोरबाज । इसके बाद संजय प्रस्थानम में नजर आएंगे । यह एक दक्षिण ब्लॉकबस्टर फ़िल्म का हिंदी रीमेक है । इसके अलावा वह माधुरी दीक्षित के साथ कलंक की भी शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे ।