कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि, सलमान खान भारत के अगले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में कर रहे हैं । लुधियाना में रीक्रिएट किए गए वाघा बॉर्डर की एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ़ वाघा बॉर्डर के पास खड़े हुए दिखाई दिए थे । लेकिन अब फ़िल्म के सेट से बुरी खबर सामने आ रही है कि सलमान खान भारत की शूटिंग करते हुए चोटिल हो गए हैं । और इसी कारण वह इलाज के लिए शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई लौट आए हैं ।

भारत की शूटिंग करते हुए सलमान खान को लगी चोट, इलाज के लिए मुंबई लौटे

सलमान खान पंजाब में भारत के फ़ाइनल शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं

हालांकि, सलमान की चोट के बारें में अन्य जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सेट पर मौजूद सूत्रों का कहना है कि, वह पंजाब में भारत की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान उन्हें चोट लगी । चोट के बाद सलमान इलाज के लिए मुंबई लौट आए हैं और अब ठीक होने के बाद ही बाकी की शूटिंग पूरी करेंगे । हालांकि अभी तक सलमान की चोट को लेकर कोई ऑफ़िशियल पुष्टि नहीं हुई है, लेकिम हम बॉलीवुड हंगामा पर सलमान के जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं ।

सलमान के अन्य फ़िल्मी सफ़र की बात करें तो, पिछली बार सलमान रेस 3 में नजर आए थे । और कहा जा रहा है कि, भारत का ये फ़ाइनल शेड्यूल है जो पंजाब में फ़िल्माया जा रहा है । यहां फ़िल्म के विभाजन का हिस्सा शूट किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : भारत के लिए अब आ गया विभाजन का समय, इसके लिए पंजाब जाएंगे सलमान खान, कैटरीना कैफ़ और जैकी श्रॉफ़

निर्देशक अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत को अतुल अग्निहोत्री द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । सलमान के अलावा इस फ़िल्म में कैटरीना, सुनील ग्रोवर, दिशा पटनी और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । बता दें कि यह फ़िल्म कोरियन ड्रामा ओड टू माय फ़ादर पर बेस्ड है । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।