तो क्या, आपको लगता है कि राज कुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक में हर जगह सिर्फ़ रणबीर कपूर ही नजर आएंगे ? गलत ! इस फ़िल्म में बहुत सारे ऐसे सीन होंगे जो संजय दत्त की असल जिंदगी की होंगे ।

फ़िल्म से जुड़े करीब सूत्र के मुताबिक, हिरानी को समाचार चैनलों और अन्य स्रोतों से व्यापक वीडियो फुटेज मिला है जिसमें उनके विवादास्पद जीवन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां हैं और इसमें संजय दत्त को गिरफ़्तार होते हुए दिखाया जा रहा है । “वे ढेर सारी न्यूज रिपोर्ट्स और संजय के बचपन के वीडियो, जिसे संजय के माता-पिता नरगिस दत्त और सुनील दत्त ने शूट किया था, को भी दिखाएंगे ।” सूत्र ने बताया ।

और यहां एक बात है जो आप संजय दत्त की बायोपिक में नहीं देखेंगे और वो है माधुरी दीक्षित । बायोपिक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच कथित अफ़ेयर का कोई भी संदर्भ नहीं होगा, जिसे उन्होंने 1993 में गिरफ्तारी के बाद खत्म कर दिया था । "हिरानी ने फैसला किया है कि वह बायोपिक में माधुरी दीक्षित का जरा भी उल्लेख नहीं करेंगे । सबसे पहली बात तो ये कि, क्योंकि वह विवाहित है और संभवत: उनके नाम को इस तरह से लाइमलाइट में लाना सही नहीं है । दूसरी बात यह है कि उनकी उपस्थिति कहानी में कुछ नया नहीं जोड़ती है ।” संजय दत्त की बायोपिक से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया ।

दिलचस्प बात ये है कि, संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी से कुछ नहीं छिपाया । “उन्होंने राजू के सामने अपनी पूरी जिंदगी खोल कर रख दी । अब ये राजू पर निर्भर है कि वह बायोपिक में क्या दिखना चाहते हैं और क्या नहीं”, सूत्र ने बताया ।