अब तक हम सभी जान चुके हैं कि संजय दत्त जल्द ही ओमंग कुमार की आगामी फ़िल्म भूमि से बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं । हमने सुना है कि, इस फ़िल्म में संजय दत्त एक ऐसे पिता के किरदार में नजर आएंगे जो, अपनी बेटी पर हुए अत्याचार का बदला लेता है । ये फ़िल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि संजय दत्त ने अपनी दूसरी फ़िल्म के बारें में भी विचार करना शुरू कर दिया है । हमने सुना है कि संजय दत्त एक बार फ़िर ओमंग कुमार के साथ उनकी अगली फ़िल्म के लिए काम करने की तैयारी कर रहे हैं ।

यदि हमने जो सुना है और वह सही है तो, संजय दत्त ने ओमंग कुमार की अगली फ़िल्म के लिए हामी भर दी है जिसमें वह महाराजा के किरदार में नजर आएंगे । खबरों के अनुसार, अभी तक इस फ़िल्म का नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म जामनगर के राजा, जिसने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान कई पोलिश बच्चों और महिलाओं के जीवन को बचाया था, की जिंदगी पर आधारित होगी ।

भले ही यह फ़िल्म संजय दत्त की पहली बायोपिक फ़िल्म हो, लेकिन ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि संजय पहली बार बड़े पर्दे पर महाराजा के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि इस बारें में अभी ऑफ़िसियली घोषणा का इंतजार है । इस बीच, दत्त आगामी फ़िल्म साहिब, बीबी और गैंगस्टर 3 में दिखाई देंगे।

भूमि की बात करें तो, इस फ़िल्म में संजय दत्त के अलावा अदिती राव हैदरी, शरद केलकर और शेखर सुमन अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।