सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी, जो अपने कार्यकाल के दौरान फ़िल्मों पर कैंची चलाने के कारण काफ़ी विवादों में रहे, अब खुद सेंसर बोर्ड से अपनी फ़िल्म को पास करवाने के लिए परेशानी का सामना कर रहे है । दरअसल, पहलाज निहलानी अपनी आगामी फ़िल्म रंगीला राजा के लिए सेंसर बोर्ड से सेंसर सर्टिफिकेशन चाहते हैं लेकिन प्रसून जोशी की अध्यक्षता वाले सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने अभी तक उनकी फ़िल्म को देखा तक नहीं है जबकि आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है । बता दें कि पहलाज निहलानी की इस फिल्म में गोविंदा और शक्ति कपूर नजर आएंगे ।

आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान से हुई पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी को दिक्कत

पहलाज निहलानी की रंगीला राजा को अभी तक नहीं मिला ग्रीन सिग्नल

सेंसर बोर्ड द्दारा उनकी फ़िल्म रंगीला राजा के प्रति पक्षपाती रवैये से नाराज पहलाज ने कहा कि, 40 दिन हो गए है उन्हें रंगीला राजा के लिए अप्लाई किए हुए । लेकिन अभी तक सेंसर बोर्ड ने उनकी फ़िल्म देखी नहीं है । जबकि उनके कार्यकाल में कोई भी एप्लीकेशन हो, वो 21 दिन में देख लेते थे । लेकिन, आजकल 68 दिन का रूल लगाकर लोग बैठे हुए हैं । उनके अनुसार उनके कार्यकाल के दौरान किसी भी फ़िल्म को कोई दिक्कत नहीं हुई ।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को मिला ग्रीन सिग्नल

इसी के साथ पहलाज ने आमिर की फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को टारगेट करते हुए कहा कि, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की उनकी फ़िल्म की एप्लीकेशन के 15, दिन बाद आई, क्योंकि आमिर खान और प्रसून दोस्त हैं, इसलिए आमिर की फ़िल्म पहले देख ली गई । लेकिन उनकी फ़िल्म अभी तक नहीं देखी गई है । जबकि वो भी चेयरपर्सन रह चुके है ।

पहलाज का यह भी कहना है कि वह फिल्मे सेंसर बोर्ड के हिसाब से नही बल्कि ऑडियंस के हिसाब से बनते है, समाज को, संस्कृति और यूथ को ध्यान में रखकर बनाते हैं, इसलिए फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए ।

यह भी पढ़ें : पहलाज निहलानी ने गोविंदा को बनाया विजय माल्या और बाबा रामदेव

आपको बता दें कि, पहलाज ने बीते साल सीबीएफ़सी के प्रमुख की कुर्सी को छोड़ दिया और उनकी जगह प्रसून जोशी ने सीबीएफ़सी बोर्ड के प्रमुख की कुर्सी संभाली । ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की बात करें तो, इस फ़िल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फ़ातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल 8, नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । जबकि गोविंदा की रंगीला राजा 16, नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में गोविंदा डबल रोल में नजर आएंगे ।