संजय लीला भंसाली की पीरियड एक्शन फ़िल्म पद्मावती का मुद्दा दिन-ब-दिन गरमाता ही जा रहा है । असल में इसकी शुरूआत हुई थी इस साल जनवरी में, जब संजय लीला भंसाली पर राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने ये कहकर हमला किया था कि फिल्म निर्माता राजपूत इतिहास को गलत तरीके से दिखा रहे है । इतना ही नहीं फ़िल्ममेकर पर यह कहकर भी आरोप लगा था कि उन्होंने फ़िल्म में मसाला डालने के लिए रानी पद्मनी और सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी, जिसका रोल क्रमश: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह निभा रहे हैं, के बीच रोमांस सीन भी फ़िल्माया है । जबकि इस बात पर संजय लीला भंसाली ने स्पष्ट किया था कि उनकी फ़िल्म में इस तरह का कोई सीन नहीं है । उसके बाद ये विरोध कुछ समय के लिए ठंडा प।द गया और भंसाली अपनी फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर पाए । लेकिन अब, जबकि फ़िल्म रिलीज होने के करीब है, ऐसे में फ़िल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए विरोध फ़िर से गरमा गया है ।

फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी अब इन विवादों से काफ़ी परेशान हो गई है । इस मुद्दे पर उन्होंने आईएएनएस को एक एक्सट्रीम बयान दिया है । दीपिका ने कहा, ''यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है । इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं ? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे गए हैं । हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जानती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता ।"

दीपिका पादुकोण यहां यह कहना चाह रही हैं कि भारत आगे बढ़ने के बजाए और पीछे होता जा रहा है जो वाकई बहुत परेशान करने वाला है । दीपिका पादुकोण के इस बयान को कुछ लोगों ने गलत तरीके से लेते हुए ट्विटर पर इस मामले में दीपिका को ट्रोल कर दिया ।

गौरतलब है कि पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।