श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में जब खुशी-खुशी ये ऐलान किया कि माधुरी दीक्षित फ़िल्ममेकर अभिषेक वर्मन द्दारा निर्देशित फ़िल्म शिद्दत में उनकी प्यारी दिवंगत मां श्रीदेवी की जगह नजर आएंगी, तब से इस करण जौहर प्रोडक्शन की कास्टिंग थोड़ी पेचीदी हो गई है । विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि संजय दत्त, जो शिद्दत में श्रीदेवी के अपोजिट नजर आने वाले थे, उन्हें अब अपने इस रोल से मुक्त होना होगा ।

क्या माधुरी दीक्षित की वजह से संजय दत्त को छोड़नी पड़ेगी शिद्दत ?

खलनायक के बाद आई माधुरी दीक्षित व संजय दत्त में दूरी

जानकार सूत्रों के मुताबिक, ''माधुरी संजय दत्त के साथ काम, किसी भी कीमत पर नहीं करेंगी । साल 1993 में सुभाष घई की फ़िल्म खलनायक के बाद दोनों के बीच दोस्ती और साथी कलाकार के रूप में दूरी आ गई थी, और उसके बाद दोनों ने कसम खाई कि कभी ये दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे । और अब जबकि माधुरी ने शिद्दत में श्रीदेवी की जगह ले ली है, तो ये साफ़ तौर पर स्पष्ट हो गया है कि क्या संजय इस फ़िल्म को छोड़ देंगे ।''

वास्तव में जब संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म, राजकुमार हिरानी द्दारा प्लान की गई थी तो, माधुरी ने कथित तौर पर इसकी कहानी में खुद की मौजूदगी की खासतौर पर पूछताछ की थी और इसी के साथ निर्देशक से अनुरोध किया था कि उन्हें इससे दूर रखे ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह, जाह्नवी कपूर ने कहा 'थैंक्यू'

तो अब मुझे लगता है, अब संजय दत्त की बारी है इसे "बाहर निकलने" की ।