फ़िल्ममेकिंग के अलावा, करण जौहर अपनी हाजिरजवाबी और बेमिसाल होस्टिंग के लिए जाने जाते हैं । करण जौहर ने कई बड़े ईवेंट्स और अवॉर्ड्स शो में अपनी होस्टिंग से चार चांद लगा दिए । इन दिनों करण अपने चर्चित टॉक शो कॉफ़ी विद करण के साथ टीवी पर नजर आ रहे है । और अब जल्द ही करण जौहर आगामी इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड फॉर कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे ।

होस्टिंग के महारथी करण जौहर अब इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड शो को होस्ट करेंगे

करण जौहर ने अपनी बेमिसाल होस्टिंग से सभी का दिल जीता है

करण ने कई भारत में कई मर्तबा अवॉर्ड्स शो को होस्ट किया है । उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर, वाकपटुता और उनकी हाजिरजवाबी किसी भी ईवेंट या अवॉर्ड शो में चार चांद लगा देती है । फ़िर चाहे वो फ़िल्म जगत का अवॉर्ड शो हो या कॉर्पोरेट जगत का, होस्टिंग में करण का चिर-परिचित अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है । बता दें कि आगामी इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड फॉर कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड शो में प्रमुख मंत्रियों सहित प्रभावशाली लोग भी शिरकत करेंगे । यह अवॉर्ड शो मुंबई में 17 नवंबर को आयोजित होगा ।

यह भी पढ़ें : देखो, कैसे करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर के नाम से ब्लश करवाया (watch video)

फ़िल्मों की बात करें तो, करण के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है । इन दिनों करण स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 को प्रोड्यूस कर रहे है । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा अक्षय कुमार की केसरी, रणवीर सिंह की सिम्बा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र और वरुण धवन की रणभूमि को प्रोड्यूस कर रहे है । वहीं दूसरी तरफ़ करण अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त को निर्देशित कर रहे है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी ।