अभी कुछ ही दिन हुए थे कि श्रीदेवी के निधन से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री सदमे में चली गई । श्रीदेवी का अचानक यूं दुनिया को छोड़कर चले जाना किसी के गले नहीं उतरा । इस खबर ने न केवल उनके परिवार को हिलाकर रख दिया बल्कि पूरा देश गम में डूब गया । वैसे तो बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की जिंदगी में श्रीदेवी की कमी हमेशा रहेगी, लेकिन इस सच को स्वीकारते हुए वे अब इस दुख से उबरने की कोशिश कर रहे है । 6 मार्च को जाह्नवी कपूर ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया ।

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर का यूं जन्मदिन मनाना नहीं आया लोगों को रास

जाह्नवी ने इस दिन को अपनी मां की रीत को निभाते हुए शुरू किया जिसे श्रीदेवी ने शुरू किया था । जाह्नवी एक अनाथ आश्रम में जाकर अपना बर्थडे केक काटा उस दौरान जाह्नवी की आंखों में अपनी मां को खोने का दर्द साफ़-साफ़ झलक रहा था । जाह्नवी को अपने इस जन्मदिन पर अपनी मां की कमी व अकेलापन महसूस न हो इसके लिए उनकी बहनें अंशुला कपूर, सोनम कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर उनके घर केक लेकर पहुंची और कपूर गर्ल गैंग के बीच जाह्नवी के जन्मदिन को मनाया गया । इस दौरान जाह्नवी की बहन खुशी व पापा बोनी भी वहां मौजूद थे ।

जाह्नवी कपूर का जन्मदिन मनाना फ़ैंस को नहीं आया रास

इसी के साथ खुशी के परिवारजनों के लिए एक निजी डिनर का भी आयोजन किया जिसमें कपूर बहने व करीबी दोस्त शामिल थे । इस दौरान सभी काफ़ी शांत नजर आए लेकिन श्रीदेवी व जाह्नवी के फ़ैंस को ये नागवार गुजरा और वे इससे बेहद नाखुश हुए । जाह्नवी ने अपनी मां की मौत के तुरंत बाद अपना जन्मदिन मनाया, इसको लेकर फ़ैंस ने उन्हें ट्रोल किया ।

यह भी पढ़ें : अंदर की तस्वीर और वीडियो : जाह्नवी कपूर ने अनाथालय में काटा अपना 'बर्थडे केक'

आपको बता दें की अपनी मां के निधन के बाद बुरी तरह से टूटी जाह्नवी ने खुद को संभालते हुए एक इमोशनल खत लिखा जिसमें उन्होंने अपनी मां को खोने का दर्द बयां किया । जह्नवी

ने लिखा, उन्हें अब इस खालीपन के साथ ही जीना होगा । जाह्नवी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने तो अपनी मां खोई है लेकिन उनके पिता ने अपनी जान को खोया है ।

यह भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे जाह्नवी कपूर : कपूर गर्ल गैंग ने श्रीदेवी की बेटी के जन्मदिन को बनाया स्पेशल

फ़िल्मों की बात करें तो, जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म धड़क में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का ऑफ़िशियली हिंदी रीमेक है । यह वाकई बहुत ही दुख की बात है कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फ़िल्म को नहीं देख पाईं ।