दिबाकर बनर्जी को शूटिंग शुरू करने से पहले अपने कलाकारों को उनके किरदार में समा जाने के लिए जाना जाता है । तो जब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को उनकी आगामी मनोरंजक थ्रिलर फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार के लिए चुना गया, तो दोनों कलाकारों ने भी अपने फ़िल्ममेकर को उनके इस प्रयास में सपोर्ट करने का फ़ैसला किया । जाहिरतौर पर, फ़िल्म की स्टोरीलाइन के अनुसार, फ़िल्म के इन दोनों अहम किरदारों को, फ़िल्म शुरू होने से पहले एक दूसरे से इतना घुलना मिलना नहीं चाहिए ।

''परिणीति और अर्जुन इससे पहले फिल्म इश्कजादे में साथ काम कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे को जानते हैं । इसलिए दिबाकर ने फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए दोनों को फिल्म साइन करने के अगले दिन से ही फोन या फिर किसी भी तरह से बात करने के लिए मना कर दिया है । यहां तक कि दोनों इस फिल्म के लिए अलग-अलग तैयारियां कर रहे हैं ।'' सूत्र ने बताया ।

और इसके पीछे कारण क्या है ? दिबाकर बनर्जी एक ऐसे आदमी और महिला की कहानी को दर्शाना चाहते हैं जो भारत के दो पूरी तरह से अलग-अलग चेहरे का प्रतिनिधित्व करते हैं । लेकिन, एक चीज है जो उन्हें एकजुट करती है - वो है उनका अविश्वास, संदेह और एक दूसरे के लिए नफरत ।

जब से अर्जुन और परिणीती को संदीप और पिंकी फ़रार के लिए साइन किया गया है तब से दिबाकर ने उन्हें सामाजिक रूप न मिलने की हिदायत दी है । अर्जुन और परिणीती एक दूसरे को कॉल भी नहीं कर रहे है । उनके बीच किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं हो रही है । और ये दोनों ऐसा फ़िल्म की थीम को ध्यान में रखकर कर रहे है । ऐर फ़िर जब वो शूटिंग पर मिलेंगे तो दोनों के बीच नेचुरल अटपटापन होगा एक दूसरे के लिए ।

दरअसल, इस फिल्म की कहानी के मुताबिक दोनों के बीच नफरत है और इसलिए बड़े पर्दे पर असली नफरत दिखाने के लिए दिबाकर बनर्जी ने दोनों को फिल्म की शूटिंग शुरू करने के पहले दिन से पहले किसी भी तरह से कॉन्टेक्ट करने से मना कर दिया है ।

इस खबर की पुष्टि करते हुए दिबाकर ने कहा, ''यह जरूरी है कि क्योंकि जैसे फ़िल्म की शुरूआत होती है अर्जुन और परिणीति दोस्त बनकर सामने नहीं आते हैं । वे एक-दूसरे को वर्षों से जानते हैं और उनकी पर्सनल कैमिस्ट्री को शुरुआत में छिपाने की आवश्यकता है । हम इसे दोनों को एक दूसरे से दूर रखकर प्राप्त करना चाहते थे । मैं आशा कर रहा हूं कि ये दोनों फ़िल्म की तैयारी के लिए अलग-अलग वर्कशॉप से आएं और शूट के पहले दिन एक दूसरे को हैरान कर दें ।''

यश राज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार 3 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।