इस साल के शुरूआत में बॉलीवुड के लिए सबसे दुखद खबर रही देश की पहली महिला सुपरस्टार, श्रीदेवी के आक्समिक निधन जिसने न केवल उनके घर को बल्कि पूरे देश को सदमे में ला दिया था । बता दें कि 24 फ़रवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की दुखद मृत्यु हो गई थी । श्रीदेवी को खोने के दुख में जहां फ़िल्म जगत के लोगों ने अपने-अपने तरीके से श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया वहीं अब श्रीदेवी के को-स्टार रह चुके जितेंद्र और अनिल कपूर नेशनल टीवी पर अपनी खूबसूरत को-स्टार श्रीदेवी को एक अलग अंदाज में ट्रिब्यूट देते हुए नजर आएंगे ।

अनिल कपूर और जितेंद्र अपनी खूबसूरत को-स्टार श्रीदेवी को इस अंदाज में करेंगे याद

अनिल कपूर और जितेंद्र का श्रीदेवी को सलाम

हमने सुना है कि, रिएल्टी डांस शो, डांस प्लस, जिसमें कॉरियोग्राफ़र से फ़िल्ममेकर बने रेमो डिसूजा बतौर चीफ़ गेस्ट के रूप में नजर आते है, में अनिल कपूर और जितेंद्र आगामी एपिसोड में जज पैनल में बैठे हुए नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि, इस शो के दौरान, मेकर्स ने एक श्रीदेवी की याद में एक छोटा सा गानों का रिले दिखाने का फ़ैसला किया है जिसमें उनकी आईकॉनिक फ़िल्में जैसे सदमा, चालबाज, जुदाई इत्यादि को दिखाया जाएगा । इन कथित गानों में सिर्फ़ उन गानों को दिखाया जाएगा जिसमें श्रीदेवी के साथ अनिल और जितेंद्र हो ।

आपको बता दें कि, जितेंद्र और श्रीदेवी ने कई हिट फ़िल्मों को दिया है जैसे- तोहफ़ा, औलाद, बलिदान, मवाली, घर संसार इत्यादि । वहीं अनिल और श्रीदेवी ने भी 90 के दशक में कई हिट फ़िल्मों को दिया जिसमें शामिल है- मिस्टर इंडिया, लाडला, लम्हे, जुदाई, मिस्टर बेचारा, रूप की रानी चोरों का राजा इत्यादि ।

वहीं दूसरी तरफ़ सुनने में आ रहा है कि, डांस प्लस के प्रतियोगी भी इस ट्रिब्यूट का हिस्सा बनेंगे । यह सुनने में आ रहा है कि, प्रतियोगी इनके गानों पर परफ़ोर्म भी करेंगे । हालांकि अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान जीरो में श्रीदेवी की मौजूदगी को सरप्राइज पैकेज की तरह यूज करना चाहते हैं

शो की बात करें तो, डांस प्लस का इन दिनों चौथा सीजन टेलीकास्ट हो रहा है । इसमें रेमो के अलावा शक्ति मोहन, धर्मेश येलांडे और पुनीत पाठक अन्य जज के तौर पर नजर आएंगे ।