शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म जीरो इस साल की सबसे चर्चित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में शाहरुख खान एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । जीरो में बौने के किरदार में नजर आने वाले शाहरुख खान के लिए उनकी ये फ़िल्म कई मायने में खास है और उन्हीं वजहों में से एक है इस फ़िल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, जिनका इस साल की शुरूआत में निधन हो गया था, की मौजूदगी । बता दें कि जीरो में श्रीदेवी एक कैमियो रोल में नजर आएंगी और इसलिए शाहरुख खान इसी चीज को दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज की तरह इस्तेमाल करना चाहते है । श्रीदेवी की मौजूदगी वाले जीरो के इस गाने में करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी होंगी ।

शाहरुख खान जीरो में श्रीदेवी की मौजूदगी को सरप्राइज पैकेज की तरह यूज करना चाहते हैं

शाहरुख खान की जीरो में श्रीदेवी एक गाने में नजर आएंगी

टेक्नीकली जीरो श्रीदेवी की आखिरी फ़िल्म है । क्योंकि इसके बाद उनका आक्समिक निधन हो गया । देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी को खोने से उनके परिवार समेत पूरा देश शोक में डूब गया । जीरो में श्रीदेवी एक पार्टी नंबर में नजर आएंगी । शाहरूख फ़िल्म की रिलीज से पहले श्रीदेवी के इस गाने को रिलीज नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वो इसे सीक्रेट और सरप्राइज रखना चाहते हैं । ताकि दर्शक सिनेमा में श्रीदेवी की मौजूदगी को एक बार फ़िर सीधे थिएटर में देखे । इस गाने में श्रीदेवी के साथ करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी होंगी ।

हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज हो गया है । गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली । गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया । गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आईं और शाहरुख उनके साथ रोमांस करते दिखे । वीडियो में शाहरुख, अनुष्का के सामने डांस कर उन्हें हंसाते दिखे ।

यह भी पढ़ें : जीरो ट्रेलर : शाहरुख खान की धमाकेदार एंट्री, कैटरीना कैफ़ का स्वैग, अनुष्का शर्मा की गंभीर अदायगी सहित ये है जीरो ट्रेलर के 5 पैसा वसूल पल (Watch video)

बता दें कि जीरो में एक बार फ़िर जब तक है जान, की स्टार कास्ट नजर आएगी । शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी दिखाई देगी । आनंद एल राय की इस फ़िल्म में श्रीदेवी समेत सलमान खान, काजोल, माधुरी दीक्षित, और अन्य बड़े-बड़े कलाकार कैमियो में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।