धर्मा प्रोडक्शन की लोकप्रिय फ़्रैंचाइजी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सीक्वल फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे ने पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर ली है । फ़िल्म के सेट से भी उनकी कई सारी झलकियां देखने को मिली है । अनन्या पांडे अपनी पहली फ़िल्म होने के नाते काफ़ी मेहनत कर रही है और इसमें वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है । लेकिन स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के सेट से हाल ही में एक खबर आई कि फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री अनन्या पांडे दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बाल-बाल बची ।

डेब्यू फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के सेट पर कार दुर्घटना से बाल-बाल बचीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे

कार दुर्घटना से बचीं अनन्या पांडे

बता दें कि इन दिनों करण जौहर की महत्वाकांक्षी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग देहरादून में चल रही है और शूटिंग के दौरान,एक कार ड्राइविंग का सीन किया जाना था, जिसमें अनन्या को कार चलानी थी । अनन्या ने जैसे ही कार चलानी शुरू की उनकी कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और कार एक पेड़ से जा कर टकरा गई । राहत की बात है कि इस हादसे में अनन्या पांडे को कोई चोट नहीं लगी । अनन्या ने एक अच्‍छी ड्राइवर होने के नाते कार में सेफ्टी गार्ड पहने हुए थे, जिसके चलते उन्‍हें बिल्‍कुल भी चोट नहीं लगी । बताया जा रहा है कि 19 साल की अनन्या काफी अच्‍छी कार चला लेती हैं, लेकिन यह हादसा कैसे हो गया किसी को पता नहीं ।

गौरतलब है कि, इस फ़िल्म में अनन्या के अपोजिट टाइगर श्रॉफ़ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा तारा सुतारिया भी मुख्य लीड में नजर आएंग़ी । कॉलेज कैम्पस की पृष्ठभूमि पर बेस्ड यह फ़िल्म टीनेज लव-स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है । क्योंकि इस फ़िल्म में टाइगर हैं इसलिए इसमें एक्शन भी देखने को मिलेंगे ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर की नई 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे के बारें में ये 7 बातें आप नहीं जानते होंगे

इस फ़िल्म की पहली फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना डेब्यू किया था । और अब करण जौहर इसकी दूसरी किश्त से चंकी पांडे की बेटी अनन्या और तारा सुतारिया की फ़िल्मों में एंट्री करा रहे है ।