सलमान खान के भाई अरबाज खान के आईपीएल में सट्टेबाजी में शामिल होने के कथित कबूलनामे के बाद, सलमान के पारिवारिक निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में चुप्पी सी छा गई है । जहां परिवार का कोई सभी सदस्य इस मुद्दे पर कुछ भी कहने के लिए तैयार नही है, यहां तक की हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले खान परिवार के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति सलीम खान भी । सलमान खान के करीबी दोस्त ने बताया कि इस घटना के बाद पूरा परिवार 'सदमे की स्थिति' में है ।

अरबाज खान की क्रिकेट सट्टेबाजी से सदमे में है सलमान खान और उनका परिवार

सलमान खान नहीं जानते थे इस सट्टेबाजी के बारें में

''मुझे नहीं लगता कि, परिवार का कोई भी सदस्य अरबाज की आईपीएल सट्टेबाजी के बारें में जानता होगा । अरबाज ने इसे किसी के साथ भी शेयर नहीं किया । सलमान और परिवार को केवल तभी पता चला जब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था । अब वे अरबाज़ से जानने का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर हुआ क्या । पूरा खान परिवार साथ रहता है । लेकिन हर सदस्य को अपनी फ़्रीडम है, वह जो चाहे कर सकता है ।'' करीबी दोस्त ने बताया ।

सलमान के दोस्तों में से कोई भी इस असहनीय विवाद के बारे में, जिसने हर जगह बदनाम कर दिया है, अरबाज़ से बात नहीं करेगा । "वे नहीं जानते कि उन्हें किसने हिट किया । मुझे लगता है कि न तो सलीम साब और न ही सलमान ने, अरबाज के जीवन में हस्तक्षेप किया है । अरबाज का अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग होना और एक अन्य महिला के साथ जुड़ना…इन सबको लेकर मुझे नहीं लगता कि उनके परिवार का कोई भी सदस्य इन सब से खुश था । और अब ये लेटेस्ट विवाद ने तो सब को हिलाकर रख दिया है ।'' दोस्त ने बताया ।

यह भी पढ़ें : अब सलमान खान अपनी नई खोज- ज़हीर इकबाल को बनाएंगे सुपरस्टार

सलमान, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस दौरान जब उनसे इस मुद्दे पर कुछ भी पूछा जाता है तो उनके लिए काफ़ी मुश्किल भरा होता है कि वह अपने भाई के इस गलत काम के बारें में कुछ कहे ।