Ajay-Devgn-1

जैसा की हम सब जानते हैं कि प्रशंसक अपने चहेते स्टार, जिनको वे देवता मानते हैं और उनकी पूजा करते हैं, एक झलक पाने और उनसे मिलने के लिए बेकरार रहते हैं । अतीत में ऐसे कई उदाहरण है जहां प्रशंसकों ने अपने चेहेते स्टार का मंदिर बनवाया और अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरों के साथ अपने घरों में पेंटिंग करवाई । अपने चहेते स्टार के लिए अपना प्यार जताने के लिए ये लोग ऐसा करते हैं ।

इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के साथ । 11 जनवरी को झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बे में शमशाद नाम के एक शख्स ने कुंए में कूद जाने की धमकी दी । दरअसल, वह उसकी जिला प्रशासन से मांग थी कि वे लोग उसकी मुलाकात उसके पसंदीदा अभिनेता अजय देवगन से कराए नहीं तो वो 100 फ़ुट गहरे कुएं में कूद कर अपनी जान दे देगा ।

जब अजय देवगन को इस बात का पता चला तो उन्होंने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि वे जल्द ही शमशाद से मिल सकते हैं । उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि वे जल्द ही जोधपुर शूटिंग के लिए आएंगे और वहां पर शमसाद से मिलेंगे । अजय देवगन के ट्विट किया, “Shamshad, I will soon be shooting in Jodhpur. Will see to it that we meet there”. शमशाद की मीडिया में खबर प्रकाशित होने के बाद टीम अजय देवगन ने शमशाद से मिलने की इच्छा जता दी थी । इसके बाद टीम अजय देवगन ने जयपुर पुलिस से झुझुनूं पुलिस के नंबरों की डिटेल मांगी थी । इसके बाद जयपुर पुलिस ने झुंझुनूं पुलिस की पूरी डिटेल टीम अजय देवगन को दे दी । फिर इसके बाद टीम ने इन नंबरों की डिटेल अजय देवगन को भेज दी । इसके बाद अजय देवगन ने फिर ट्वीट कर सहयोग के लिए जयपुर पुलिस का आभार जताया और लिखा कि उन लोगों से संपर्क हो जाएगा । इस संबंध में अजय देवगन ने ट्विट किया, “Thanks for the co-operation @jaipur_police, will get in touch with them”.

गौरतलब है कि ‘सिंघम’ से मिलने की चाहत को लेकर शमशाद करीब साढ़े तीन घंटे तक कुएं के अंदर दिवार से चिपका रहा था । इसके बाद उसके दोस्त से मुंबई बात कराई गई, दोस्त युनूस ने उसे अजय देवगन से मिलाने का वादा किया था । इसी बीच, नवल किशोर मीना (थानेदार- नवलगढ़

पुलिस स्टेशन) ने मीडिया को बताया कि उन्हें शमशाद को समझाने में काफ़ी वक्त लगा कि वे उसकी मुलाकात अजय देवगन से करा देंगे ।