Coffee-with-D-poster-3

जब से गुत्थी के किरदार से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर की फ़िल्म 'कॉफ़ी विद डी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से यह फ़िल्म उनके मेकर्स के लिए किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं है । यह फ़िल्म एक पत्रकार द्दारा एक अंडरवर्ल्ड डॉन का इंटरव्यू लेने की कहानी को बयां करती है । लेकिन लगता है फ़िल्म के साथ अंडरवर्ल्ड का नाम जोड़ना अंडरवर्ल्ड की दुनि्या को रास नहीं आया ।

सुनील सहित फ़िल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा और निर्माता विनोद रहमानी को 14 दिसंबर 2016 से हर दिन अलग-अलग जगहों से धमकी भरे कॉल आ रहे थे । जिसके बाद पुलिस मे शिकायत दर्जी कराई गई । फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने शिकायत में बताया है कि उन्हें धमकी मिली है कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन को गलत तरीके से दिखाया गया है तो फिल्म की कहानी में बदलाव करें । इसके बाद इन्होंने पुलिस मे शिकायत दर्जी कराई । शिकायत में बताया है कि उन्हें धमकी मिली है कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन को गलत तरीके से दिखाया गया है तो फिल्म की कहानी में बदलाव करें । जिसके चलते फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया । आपको बता दें कि यह फ़िल्म पहले 6 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली थी । लेकिन इतनी उठापटक के बाद अब यह फ़िल्म इसी हफ़्ते यानी 20 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

फ़िल्ममेकर ने साहस जुटाते हुए फ़िल्म में कोई बदलाव न करते हुए फ़िल्म को रिलीज करने का फ़ैसला किया है । दरअसल फ़िल्म में बदलाव करने के लिए ही फ़िल्ममेकर को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिल रही थी लेकिन लगता है फ़िल्ममेकर को अब अंडरवर्ल्ड की धमकी से कोई फ़र्क नहीं पड़ रहा और इसलिए वह अपनी फ़िल्म को बिना किसी कटौती और फ़ेरबदल के रिलीज कर रहे हैं ।

फ़िल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा कहते हैं कि, “धमकी भरे कॉल के अनुसार जब हमने वाकई फ़िल्म में कांट-छांट करना शुरू किया, तो मैं परेशान था कि इसमें हम क्या एडिट करें । धमकी भरे कॉल में हमें अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार के सभी दृश्यों के संवाद को बदलने के लिए चेताया गया जो वे कहते हैं कि नकारात्मक असर डालते हैं । मैं इस मामले में बहुत स्पष्ट था कि हमें फिल्म का सार बरकरार रहना चाहिए । बहुत चिंतन के बाद, हमने फ़िल्म (हालांकि सीबीएफसी प्रमाणित) को

बिना कटौती के ही रिलीज करने का फ़ैसला किया ।”

इस फ़िल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा जाकिर हुसैन, दीपानिता शर्मा और अंजना सुखानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । एपेक्स एंटरटेंमेंट द्दारा प्रोड्यूस की गई फ़िल्म कॉफ़ी विद डी 20 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।