फ़िल्म बनाना कोई आसान काम नहीं है । फ़िल्म बनाने में कई सारी अडचनों का सामना करना पड़ता है । फन्ने खां की शूटिंग अभी शुरू हुई ही थी कि फ़िर से यह मुश्किल में आ गई । हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना हो गई ।

खबरों के अनुसार, फन्ने खां की शूटिंग साउथ मुंबई के फ़्लोरा फ़ाउंटेन में चल रही थी, तभी वहां एक मोटरसाइकिल सवार ने एक क्रू मेंबर, को रोड़ क्रॉस करने के दौरान टक्कर मार दी । खबरों के मुताबिक, उन्होंने ईयरफ़ोन अपने कानों में लगा रखे थे और इसी के माध्यम से वह वॉकी-टॉकी से कनेक्ट थी । इसी कारण वह उस बाइक की आवाज नहीं सुन पाई थी । जैसे ही ऐश्वर्या राय बच्चन, जिसका सीन फ़िल्माया जा रहा था, को इस दुर्घटना के बारें में पता चला, वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई लेकिन सुरक्षा गार्ड ने उन्हें जगह के पास जाने से रोका ।

फिल्म के निर्माता ने इस दुर्घटना के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, "कल दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में, हमारी फिल्म फन्ने खां के सहायक निर्देशकों में से एक मुंबई में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई, जब एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें दुर्घटनाग्रस्त कर दिया । उन्हें तुरंत उपचार दिया गया और आगे के इलाज के लिए उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया । और अब वह एकदम ठीक हैं और जल्द ही शूट को ज्वॉइन करेंगी । कानून की उचित प्रक्रिया के अनुसार पुलिस, उस सवार मोटरसाइकिल से पूछताछ कर रही है ।''

फन्ने खां में ये दूसरी अड़चन आई है । इससे पहले फ़राह खान के शो लिप सिंग बैटल में रिहर्सल के दौरान फ़िल्म के कलाकार राजकुमार राव के पैर में फ़्रैक्चर हो गया । जिसके बाद अभिनेता को आराम करने की सलाह दी गई और उनके हिस्से की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई और इस वजह से फ़िल्म शेड्यूल काफ़ी प्रभावित किया ।

ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव के अलावा, फन्ने खां में अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । आपको बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म एक डच फ़िल्म एवरीबॉडीज फ़ेमस का हिंदि रिमेक है ।