फैन्स ने श्रीकांत - आ रहा है सबकी आँखें खोलने ट्रेलर में फैन्स ने सुपर हिट गाना पापा कहते है की थोड़ी सी झलक देखी । यह गाना आमिर ख़ान की फ़िल्म क़यामत से क़यामत का है और दर्शक इसे गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है । अब यह गाना पापा कहते है 2.0 वर्जन में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

आमिर खान 22 अप्रैल को लॉन्च करेंगे अपना सिग्नेचर गाना ‘पापा कहते 2.0 ; मॉडर्न बीट्स के साथ राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत की प्ले लिस्ट में हुआ शामिल

आमिर खान लॉन्च करेंगे पापा कहते 2.0

इसे गाने को सुपर स्टार आमिर खान लॉंच करेंगे । सूत्रों से पता चला है कि भूषण कुमार ने आमिर ख़ान को बताया इस खुश खबरी के बारे मेंसुपरस्टार आमिर खान ने बताया कि वह बेहद खुश है कि यह गाना श्रीकांत बोला की जर्नी का हिस्सा बन रहा है ।

यह गाना मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम के साथ दृष्टिबाधित बैंड व्यक्तियों द्वारा लाइव दिखाया जाएगा । आमिर के अलावा इस कार्यक्रम में राजकुमार राव, अलाया एफ, तुषार हीरानंदानी, श्रीकांत बोला, भूषण कुमार और निधि परमार शामिल होंगे।

सूत्र ने यह भी बताया कि आमिर इस गाने के लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह मनोरंजन आमिर के लिए काफी पुरानी यादों को ताजा करने वाला सफर होगा।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आँखें खोलने' तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।