बुधवार को हुई कॉपी स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान की आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को वहाँ उपस्थित दर्शकों से ज़ोरदार तालियों और खड़े होकर फिल्म की सराहना की । फिल्म की टीम के अलावा आमिर खान, विजय कृष्ण आचार्य और आदित्य चोपड़ा फिल्म की इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए ।

दंगल स्टार इस्तांबुल जाने से पहले एक बार फिल्म देखना चाहते थे । इसिलए बीते दिन आमिर खान और फ़िल्म की कास्ट और क्रू के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी । जो कोई फ़िल्म की इस खास स्क्रीनिंग में शामिल था उन्हें यह फ़िल्म इस कदर पसंद आई कि थिएटर तालियों की आवाज़ से गूंज पड़ा ।

अमित त्रिवेदी, जिन्होंने इस फिल्म के लिए संगीत बनाया है, वो भी इस पहली कॉपी स्क्रीनिंग शामिल थे । अमित त्रिवेदी ने साझा करते हुए कहा कि, "मैं पिछले साल अप्रैल से सीक्रेट सुपरस्टार पर काम कर रहा हूं । फ़िल्म के लिए गीत और बैकग्राउंड संगीत बनाने के लिए लगभग 18 महीने का वक़्त लग गया । फ़िल्म को हर पहलू से जानने के बावजूद और इसे अनगिनत बार देखने के बावजूद भी जब इस फ़िल्म की टेस्ट स्क्रीनिंग देखी तो भावनात्मक रूप से स्थानांतरित हो गया था । इसे कहते एक महान फिल्म की शक्ति । यह फिल्म कालातीत है और इसके पास जबरदस्त पुनरावृत्ति मूल्य है । इस पर काम करना मेरे लिए सबसे बढ़िया अनुभव था । इस खूबसूरत फिल्म पर काम करने का मौका देने के लिए अद्वैत और आमिर सर का धन्यवाद ।"

फिल्म के ट्रेलर और अब तक का अनावरण किये गए फ़िल्म से जुड़े हर पहलू को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है । सीक्रेट सुपरस्टार, संगीत पर आधारित एक फिल्म है जो एक किशोर लड़की के अंदरूनी सुपरस्टार को बाहर निकालता है जो एक गायक बनने का सपना देख रही है और अपनी पहचान को छिपा कर किस तरह वह अपने सपने के लिए जंग लड़ती, यह इस फ़िल्म में दर्शाया गया है ।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है । फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।