शाहरुख खान न केवल फ़िल्मों में बल्कि छोटे पर्दे पर भी सबसे दिग्गज सुपरस्टार में से एक है । शाहरुख खान को 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन-3' 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं" इत्यादि टीवी शो में बतौर टीवी होस्ट काफ़ी पसंद किया गया था । और शाहरुख एक बार फ़िर टीवी पर लौट रहे हैं, सोशल टीवी शो 'टेड टॉक इंडिया-नई सोच' के साथ । इसी बीच इन दिनों सलमान खान भी हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं ऐसे में शाहरुख खान ने भी बिग बॉस को लेकर अपनी इस इच्छ को जाहिर किया ।

'टेड टॉक इंडिया - नई सोच' के लॉंच और प्रेस कॉन्फ्रेंस में, शाहरुख खान ने अपने चिर-परिचित फ़नी अंदाज में आत्मविश्वास के साथ दिखाई दिए । जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वह सलमान खान की जगह अगले साल बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करना चाहेंगे तो इस सवाल पर शाहरुख ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया । शाहरुख ने 'टेड टॉक्स इंडिया - नई सोच' को प्रमोट करते हुए मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया । शाहरुख खान ने कहा, ''मैंने बहुत सारी होस्टिंग की है यार । एक्स, वाई या जेड के मेजबान होने का कोई सवाल ही नहीं है । मैंने अपने करियर में काफ़ी सारे शो होस्ट किए हैं । लेकिन सच बताऊं मुझे अब तक इस तरह के शो को होस्ट करने का प्रस्ताव नहीं आया है । अगर मेरे पास टाइम होगा तो मैं इसे जरूर करूंगा । खासकर यदि मुझे अच्छा पैसा मिलेगा तो मैं जरूर करुंगा । वैसे मैं अपने इस शो, 'टेड टॉक इंडिया - नई सोच' को काफ़ी कम पैसों में होस्ट कर रहा हूं,जबकि बाकी के मेजबान अपने शो के लिए बहुत ज्यादा चार्ज करते हैं ।”

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान हाल ही में जब हैरी मेट सेजल फ़िल्म में नजर आए थे, लेकिन ये फ़िल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी । अब जल्द ही वह फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म में बौने के किरदार में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी ।