राजकुमार हिरानी, जो जल्द ही अपनी बहु्प्रतिक्षित फ़िल्म संजू के साथ आ रहे है, ने आउटलुक मैगजीन के साथ खास बातचीत में अपनी फ़िल्मों के बारें में कई सारे खुलासे किए । जब इस बात चीत में राजकुमार हिरानी से पूछा गया कि मुन्नाभाई 3, जिसका फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है, कब आ रही है, तो इसके जवाब में राजकुमार हिरानी ने कहा कि, ''हमें (हिरानी और लेखक अभिजात जोशी) को भी मुन्नाभाई फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है लेकिन मुन्ना भाई के तीसरे सीक्वल के लिए ऐसी कहानी नहीं मिल रही थी जो पहली दोनों फिल्मों से मेल खाए । फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है । जल्द ही कहानी को पूरा कर लिया जाएगा ।''

मुन्नाभाई 3 के बारें में राजकुमार हिरानी ने किया ये बड़ा खुलासा

हिरानी से जब ये पूछा गया था कि क्या उन्हें लगत है कि संजू फ़िल्म बनाना पूर्व निर्धारित था क्योंकि उन्होंने विवादित अभिनेता संजय दत्त को मुन्नाभाई सीरिज, जो दोनो के लिए ही गेम चेंजर फ़िल्में साबित हुई, की फ़िल्मों में निर्देशित किया था ।

संजय दत्त को मुन्नाभाई की वजह से ही जानते हैं राजकुमार हिरानी

इस बारें में हिरानी ने कहा कि, ''मैं संजू को मुन्नाभाई की वजह से ही जानता हूं, लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा था कि, मैं उनके करीबी दोस्तों में कभी नहीं था । मैं उन्हें उतना ही जानता था कि जितना की और लोग जानते है । उन्होंने मुझे कभी भी अपने बुरे वक्त या विवादों के बारें में नहीं बताया । यहां तक की यदि मैंने उनके साथ मुन्नाभाई सीरिज की तीन फ़िल्में नहीं भी की होती, तो भी मैं उनकी जिंदगी पर मोहित हो जाता है और उनकी जिंदगी पर फ़िल्म बनाता । उनका जानना मेरे लिए एक अवसर था । जैसा कि मैंने पहले कहा कि, एक फ़िल्ममेकर के रूप में मैं हमेश से ही एक अच्छी कहानी की तलाश में रहता हूं और इसके लिए मैं कहीं भी चला जाता हूं ।"

यह भी पढ़ें : मुन्नाभाई सीरिज की आखिरी फ़िल्म होगी 'मुन्नाभाई 3'

रणबीर कपूर अभिनीत फ़िल्म संजू 29 जून को रिलीज हो रही है । यह फ़िल्म संजय दत्त की विवादित जिंदगी को फ़िल्मी पर्दे पर दर्शाएगी ।