विद्या बालन के बेखौफ़ अंदाज से भरा बेगम जान का ट्रेलर

विद्या बालन, जो अपनी हर फ़िल्म में अपने बोल्ड किरदार के लिए ज्यादा जानी जाती हैं, जल्द ही एक और बोल्ड किरदार में नजर आएंगी अपनी आगामी फ़िल्म बेगम जान में । अपनी फ़िल्म डर्टी पिक्चर से राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर चुकी विद्या एक बार दर्शकों के दिल में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ेगी । बेगम जान में विद्या का बेखौफ़ अंदाज तो फ़िल्म के पोस्टर में देखने को मिल ही गया था ।

आज विद्या बालन की आगामी फ़िल्म बेगम जान का ऑफ़िशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है । ट्रेलर में विद्या बालन का बेखौफ़ अंदाज काबिलेतारिफ़ है । ट्रेलर को देखकर लगता है कि विद्या बालन एक बार फ़िर अपने दमदार अभिनय के साथ इस फ़िल्म में नजर आएंगी । वेश्यालय के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म की कहानी कुछ अलग है, जो शायद हर वर्ग के लोगों को पसंद न आए । 'बेगम जान' नैशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिन्दी अडॉप्शन है । यह फिल्म 11 ऐसी महिलाओं की कहानी है, जो वेश्यालय में रहती हैं ।

अभी हाल ही में इस फ़िल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें विद्या के लुक ने सब का ध्यान खींच था । इस पोस्टर में विद्या कुर्सी पर बैठी हैं और उनके बाल बिखरे हुए नज़र आ रहे हैं और उनके हाथ में हुक्का की पाइप है । इस पोस्टर की टैगलाइन कुछ इस तरह है, 'माई बॉडी, माई हाउस, माई कंट्री, माई रूल्स ।'

विद्या बालन के अलावा इस फ़िल्म में नसीरुद्दीन शाह, इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा, रजत कपूर, आशिष विद्यार्थी, विवेक मुशरान, चंकी पांडे, पूनम सिंह राजपूत, रिधिमा तिवारी, फ्लोरा सैनी, प्रियंका सेतिया, मिश्ति चक्रवर्ती, सुमित निजवान, पितोबोश और राजेश शर्मा जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे । इस फ़िल्म का म्यूजिक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनु मलिक ने दिया है । मुकेश भट्ट, विशेष भट्ट और प्ले एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस बेगम जान 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।