सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म सांवरिया के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की थी । हालांकि ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । लेकिन फ़िल्म के दोनों कलाकारों-रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने इन दस सालों में फ़िल्म इंडस्ट्री में सफ़लता-असफ़लता के कई उतार-चढ़ाव देखे ।

और एक बार फ़िर, रणबीर कपूर और सोनम कपूर राजकुमार हिरानी की आगामी बहुप्रत्याशित संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म में साथ नजर आएगी । इस फ़िल्म में रणबीर संजर दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । और अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए रणबीर ने अपने लुक पर बहुत एक्सपे्रीमेंट किए । हालांकि फ़िल्म में सोनम का काफ़ी छोटा रोल होगा, लेकिन फ़िर भी रणबीर और सोनम को पूरे 10 साल बाद फ़िर से एक साथ देखना रुचिकर होगा ।

रविवार के दिन, सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के तहत कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग खत्म की है । फ़िल्म के कलाकार और क्रू ने इस दिन को बहुत ही उत्साह और उत्तेजना के साथ मनाया । सोनम ने रणबीर व राजकुमार हिरानी के साथ एक फ़ोटो शेयर की और इस तस्वीर ने एक बार फ़िर सांवरिया की याद दिला दी । आपको बता दें कि सोनम और रणबीर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत एक साथ फ़िल्म सावंरिया में की थी ।

राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और विक्की कौशल अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।