गर्मियां शुरू होने वाली हैं, और अब हम आपकी गर्मी को थोड़ा और ज्यादा बढ़ा देते है । तापमान को बढ़ाने आ गईं हैं बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन जैकलीन फ़र्नांडीज । जैसा की सभी को पता है कि जैकलीन फ़र्नांडीज आगामी फ़िल्म बागी 2 में स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगी । जैकलीन फ़र्नांडीज माधुरी दीक्षित के लोकप्रिय गीत 'एक दो तीन' के रीमिक्स वर्जन पर इस फ़िल्म में थिरकती हुई नजर आएंग़ी ।

जैकलीन फ़र्नांडीज अपने हॉट-सिजलिंग अंदाज के साथ कर रही हैं आपका इंतजार…

हम आपको दिखा रहे हैं इस गाने में जैकलीन की एक झलक, जिसे देखकर आप फ़िल्म देखने के लिए बेसब्र हो जाएंगे । इस गाने में जैकलीन का हॉट-बोन अवतार गाने को और ज्यादा आकर्षक बना रहा है । तो आपका दिल धड़काने आ गई है हमारी-आपकी जैकलीन ।

माधुरी की याद दिलातीं जैकलीन फ़र्नांडीज

जैकलीन इस गाने में फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफ़िट में नजर आ रही है । और कहीं हद तक ऑरिजनल सॉंग में माधुरी दीक्षित द्दारा पहने गए ड्रेस से मेल खा रहा है । जब आप इस तस्वीर को देखेंगे तो आप फ़िल्म में उनके गाने को देखने के लिए निश्चित रूप से बेकरार हो जाएंगे और फ़िल्म देखने की बेचेनी और ज्यादा बढ़ जाएगी । जैकलीन इस गाने में माधुरी जैसा दिखने और डांस करने की पूरी कोशिश कर रही है । वैसे जैकलीन का ये हॉट अंदाज बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन को बढ़ाने का एक और जरिया बनता दिख रहा है ।

यह भी पढ़ें : जैकलीन फ़र्नांडीज ने कहा, ''माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता''

गौरतलब है कि बागी 2, टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर अभिनीत बागी का सीक्वल है । इस बार बागी 2 में टाइगर अपनी कथित गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में टाइगर अपने शानदार डांस मूव्स के साथ खतरनाक एक्शन सीन व मार्शल आर्ट्स करते हुए नजर आएंगे । निश्चित रूप से फिल्म का मुख्य आकर्षण है, टाइगर का ब्रुस ली से प्रेरित स्टंट सीन । इस फ़िल्म में टाइगर और दिशा के अलावा, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर विलेन के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।