SRK

जैसा की हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के रोमांस का बादशाह बनने से पहले शाहरुख खान ने दो टीवी सीरियल-फ़ौजी और सर्कस में काम किया । इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में 'दिल आशना है' फ़िल्म से डेब्यू किया जो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई । लेकिन बावजूद इसके, बॉलीवुड को शाहरुख खान के रूप में एक सुपरस्टार मिला ।

शाहरुख खान न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक अच्छे पति, पिता, भाई और बेटे भी हैं । शाहरुख को उनकी मां के साथ तो तस्वीरों में अक्सर देखा गया लेकिन उनकी उनके पिता के साथ बहुत कम तस्वीरें सामने आईं । लेकिन हाल ही में, एक ऐसी दुर्लभ तस्वीर हमारे हाथ लगी जिसमें शाहरुख खान अपने वालिद/पिता मीर ताज मोहम्मद, जो कथित तौर पर एक भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता थे, के साथ नजर आ रहे हैं । खबर है कि, शाहरुख खान के पिता के कई सारे बिजनेस थे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण केंसर की वजह से साल 1981 में उनकी मौत हो गई ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान जल्द ही अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म रईस में नजर आएंगे जो कि 25 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । रईस में शाहरुख खान के अलावा माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । राहुल ढोलकिया द्दारा यह फ़िल्म निर्देशित की जाएगी ।