अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड दर्शकों की प्रत्याशा को दिन-ब-दिन बढ़ाती ही जा रही है । कल अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपनी फ़िल्म का चौथा गीत, 'प्रॉपर पटोला' रिलीज किया । इतना ही नहीं इस गीत को लॉंच करने के दौरान अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने डांस से सभी को अपना दीवाना भी बना लिया ।

नमस्ते इंगलैंड के नए गीत 'प्रॉपर पटोला' के लॉंच पर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने डांस से बांधा समा !

नमस्ते इंग्लैंड का गाना प्रॉपर पटोला पार्टी सॉंग है

इशकज़ादे में डेब्यू करने के बाद, अर्जुन और परिणीति की जोड़ी नमस्ते इंग्लैंड के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है । दिलजीत दोसांझ और आस्था गिल द्वारा गाया हुआ फ़िल्म का गाना "प्रॉपर पटोला" बादशाह के सुपर हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्जन है । 'तेरे लिए', 'भरे बाजार', और पंजाबी ट्रैक 'धूम धड़ाका' जैसे गानों के साथ दिल जीतने के बाद, निर्माताओं ने अब सीजन का पार्टी एंथम 'प्रॉपर पटोला' रिलीज कर दिया है ।

प्रमुख कलाकारों के अलावा, इस कार्यक्रम में निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह भी उपस्थित थे जो बैनर ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के तहत फिल्म का सह-निर्माण भी कर रहे है, और सोनी म्यूजिक के सनुजीत भुजबल के साथ क्रमशः रिलायंस एंटरटेनमेंट और पेन फिल्मों के निर्माता शिबासिस सरकार और जयंतलाल गाडा भी इस इवेंट में शरीक हुए थे ।

विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड एक युवा और ताज़ा कहानी है जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है । फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : नमस्ते इंग्लैंड की टीम ने शूटिंग के साथ-साथ सही मायने में वर्ल्ड टूर का आनंद लिया !

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है । अर्जुन कपूर और परिणीति द्वारा अभिनीत नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी ।