बीते जमाने की अभिनेत्री जीनत अमान के पीछे एक कारोबारी बुरी तरह से पड़ गया है । जीनत अमान ने जुहू पुलिस स्टेशन में मुंबई बेस्ड बिज़नसमैन, अमन खन्ना के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी का मामला दर्ज करवाया है । सूत्रों के मुताबिक, खन्ना ओपेरा हाउस क्षेत्र से अपना कारोबार चलाता है । वह पिछले कुछ दिनों से जीनत अमान का पीछा कर परेशान कर रहा है ।

जीनत अमान के बुरी तरह पीछे पड़ा एक बिजनसमैन

पुलिस में करवानी पड़ी शिकायत दर्ज

जीनत ने यह शिकायत भारतीय संहिता की धारा 304 D (पीछा करने) और 509 (महिला का अपमान करने) के तहत दर्ज कराई है । मीडिया की खबरों के मुताबिक, अमर खन्ना और जीनत एक-दूसरे को कुछ समय से जानते थे । लेकिन उनके बीच रिश्ता तब खराब हो गया जब किसी वजह से जीनत ने उनसे बात करना बंद कर दिया । इसके बावजूद वह बिज़नसमैन उन्हें फोन करता रहा और उनका पीछा करता रहा । अभिनेत्री ने उसे कई बार उन्हें परेशान न करने की धमकी भी दी लेकिन वह नहीं माना । वह अभिनेत्री से जबरदस्ती बातचीत जारी रखने का दवाब बनाना चाह रहा था और इसी से परेशान होकर जीनत ने उस व्यक्ति के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई ।

यह भी पढ़ें : SHOCKING: बचपन में अक्षय कुमार के साथ भी हुई थी ये गंदी हरकत

गौरतलब है कि जीनत अमान बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा है । उन्होंने हरे रामा, हरे कृष्णा, सत्यम शिवम सुंदरम, यादों की बारात और डॉन जैसी कई बेहतरीन फ़िल्मों में बेमिसाल प्रदर्शन किया है ।