2 जून को थिएटर में रिलीज हुई विकी कौशल और सारा अली खान की फ़िल्म जरा हटके जरा बचके को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज़ के रूप में उभर रही है । लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी जरा हटके जरा बचके ने अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छी शुरुआत की और बॉक्स ऑफिस पर कुल 5.49 करोड़ रू की कमाई । दिलचस्प बात ये है कि, फ़िल्म को मिल रहे पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फ़िल्म के फ़र्स्ट वीकेंड ने बॉक्स ऑफिस संभावनाओं को बढ़ा दिया है ।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 1: विकी कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके ने अपने ओपनिंग कलेक्शन से बढ़ाई बॉक्स ऑफिस संभावनाएं

जरा हटके जरा बचके ने किया सरप्राइज़

जरा हटके जरा बचके लगातार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है । फ़िल्म में सारा और विकी की मज़ेदार केमिस्ट्री के अलावा कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आ रही है । इसलिए फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस संभावनाएँ बढ़ गई हैं । साथ ही बॉक्स ऑफिस की सुस्ती भी ख़त्म होने की उम्मीद बढ़ गई है ।

मिड-बजट फिल्म की सरप्राइज़ कर देने वाली ओपनिंग मेकर्स के लिए ख़ुशी लेकर आई है । दिनेश विजान और लक्ष्मण उतेकर की फिल्म यदि अपने फ़र्स्ट वीकेंड में 18-20 करोड़ रू का आँकड़ा पार कर लेती है तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी । वहीं जरा हटके जरा बचके को आदिपुरुष की रिलीज तक बॉक्स ऑफिस पर क्लीयर विंडो मिलने वाली है ऐसे में फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल आना लाज़िमी है ।