सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म जरा हटके जरा बचके को मिल रहे शानदार रिस्पांस को एंजॉय कर रही हैं । इसी बीच सारा अली खान की एक अपकामिंग फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि उस फ़िल्म में सारा अपने रियल लाइफ़ एक्स बॉयफ़्रेंड वीर पहाड़िया के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी । अक्षय कुमार स्टारर दिनेश विजान और जियो स्टूडियोज प्रोडक्शन की फ़िल्म स्काई फोर्स में अब सारा अली खान के साथ वीर पहाड़िया की भी एंट्री हो गई है । बता दें इस फ़िल्म के साथ वीर पहाड़िया अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं ।

अक्षय कुमार स्टारर स्काई फ़ोर्स में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे उनके एक्स-बॉयफ़्रेंड वीर पहाड़िया ; लंदन में एक साथ करेंगे शूटिंग

सारा अली खान अपने एक्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

संदीप केवलानी के निर्देशन में बन रही स्काई फ़ोर्स की शूटिंग इसी मई महीने से शुरू हुई थी । अक्षय कुमार के साथ इस फ़िल्म की शूटिंग तीन महीने में विभिन्न स्थानों पर शूट होगी । और इस समय फ़िल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है । वहीं बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है की, स्काइ फोर्स में सारा के साथ उनके एक्स बॉयफ़्रेंड वीर पहाड़िया नज़र आएंगे ।

कॉफ़ी विद करण में, सारा और जान्हवी ने दो भाइयों के साथ डेटिंग करने की बात कबूल की थी, और ये भाई पहाड़िया भाई थे जिनके नाम हैं - वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया । जहां जाह्नवी जान्हवी अभी भी शिखर के साथ रिलेशनशिप में हैं वहीं सारा ने कुछ समय पहले वीर से कथित रूप से ब्रेक अप कर लिया था । लेकिन अब जबकि वीर पहाड़िया स्काई फ़ोर्स से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं तो सारा उनके साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी ।

सारा स्काई फ़ोर्स के लंदन शेड्यूल में अक्षय कुमार और वीर पहाड़िया के साथ शामिल होंगी । सारा का किरदार क्या होगा इसकी डीटेल सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि, फ़िल्म में उनकी अहम भूमिका है ।बॉलीवुड हंगामा को फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बताया । दिनेश विजान ने इस कास्टिंग तख्तापलट को अंजाम दिया है क्योंकि उनका मानना है कि वर्तमान समय और उम्र में किसी फिल्म की चर्चा बढ़ाने के लिए सही लोगों को कास्ट करना बहुत महत्वपूर्ण है । कलाकारों में अब वीर पहाड़िया और सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार शामिल हैं ।

वीर पहाड़िया की डेब्यू फ़िल्म स्काई फोर्स अगले साल थिएटर में रिलीज़ होगी । वीर पहाड़िया प्रसिद्ध व्यवसायी संजय पहाड़िया के बेटे हैं ।