बढ़ते ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के चलन में अब यश राज फ़िल्म्स भी एंट्री लेने जा रहा है । हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाला प्रोडक्शन हाउस यशराज फ़िल्म्स अब अपना ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च करने जा रहा है । फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स यानी वाईआरएफ के ओटीटी वेंचर के लिए 100 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है । आदित्य चोपड़ा का लक्ष्य वाईआरएफ के ओटीटी वेंचर के साथ डिजिटल कंटेंट बाजार को नया रूप देना है, जिसे वाईआरएफ एंटरटेनमेंट कहा जाएगा ।

यशराज ने अपने पहले ओटीटी वेंचर के लिए इंवेस्ट किए 100 करोड़ रुपये, स्टार कास्ट भी हुई फ़ाइनल

आदित्य अपने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के लिए 4 हीरो वाला प्रोजेक्ट लेकर आएंगे । हमें पता चला है कि यशराज ओटीटी पर बहुत बड़ी और धमाकेदार शुरुआत करना चाहते हैं । सूत्र ने साझा किया कि यशराज इस परियोजना को इस तरह से आगे बढ़ाना चाहते हैं कि यह देश में चर्चा का विषय बन जाए ।

सूत्र ने आगे खुलासा किया कि, “आदित्य चोपड़ा का ये प्रोजेक्ट इसी साल दिसंबर से शुरू होगा । इसका प्री प्रोडक्शन खत्म हो चुका है और स्टार कास्ट भी फ़ाइनल हो गई है । यशराज जल्द ही इस प्रोजेक्ट को अनाउंस करेगा ।”

वैराइटी के मुताबिक, यशराज का ये थ्रिलर भोपाल में सेट होगा । इस प्रोजेक्ट को या तो शिव रावल द्वारा या गोपी पुथरन डायरेक्ट करेंगे ।