कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म शेरशाह की अपार सफ़लता के बाद करण जौहर एक बार फ़िर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक्शन फ़िल्म करने जा रहे हैं । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली यह फ़िल्म एक एरियल एक्शन ड्रामा होगी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना नजर आएंगी ।

करण जौहर की पहली एक्शन फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का अनदेखा एक्शन अवतार, दिशा पाटनी और राशि खन्ना को भी मिला खास रोल

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करेंगे दिशा पाटनी

सिद्धार्थ की इस एरियल एक्शन ड्रामा को पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे मिलकर डायरेक्ट करेंगे । कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कर दिया । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ का अनदेखा एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । अभी तक फ़िल्म का नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है । सिद्धार्थ ने अपने एक्शन किरदार के लिए तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी है ।

कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद है । हालांकि फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है । वैसे ये पहली बार होगा जब सिद्धार्थ और दिशा की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी ।

आज फ़िल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनने वाली इस फ़िल्म को लेकर अनाउंसमेंट किया था कि वो अपने बैनर तले बनने वाली पहली एक्शन फ़िल्म का 18 नवंबर को ऑफ़िशियलल अनाउंसमेंट करेंगे ।

बता दें कि यह वही फ़िल्म है जिसका नाम पहले यौद्धा था और इसे शाहिद कपूर और दिशा पाटनी के साथ बनाया जाना था । लेकिन शाहिद कपूर को इस फ़िल्म को छोड़ देने के बाद यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी । इसके बाद करण जौहर ने इसे सिद्धार्थ के साथ बनाने का फ़ैसला किया ।