सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की एक्शन स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही यशराज प्रोडक्शन की फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग लगभग आधी हो चुकी है । और जनवरी के मध्य में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ दिल्ली में टाइगर 3 के कुछ अहम हिस्सों की शूटिंग करने के लिए जाने वाले थे । लेकिन दिल्ली में बढ़ते ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए यशराज फ़िल्म्स ने टाइगर 3 के दिल्ली शेड्यूल को पोस्टपोन कर दिया है ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की एक्शन स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 पर पड़ा ओमिक्रॉन का असर, मेकर्स ने पोस्टपोन किया दिल्ली शूटिंग शेड्यूल

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3

इस बारें में ट्रेड सूत्र ने हमें बताया कि, “बड़े आउटडोर शेड्यूल की योजना बनाने के लिए यह समय ठीक नहीं है । ओमिक्रॉन तेजी से फ़ैल रहा है ऐसे में बाहर जाकर शूट करना सही फ़ैसला नहीं होगा इसलिए मेकर्स ने सतर्कता बरतते हुए दिल्ली शेड्यूल को पोस्टपोन कर दिया । दिल्ली में 15 दिनों का ये शेड्यूल होना था जो 12 जनवरी से शुरू होता और इसमें सलमान और कैटरीना फ़िल्म के कुछ अहम हिस्से शूट करने वाले थे । लेकिन अब मेकर्स ने इसे कुछ समय के लिए टाल दिया है । अब जब स्थिती थोड़ी सामान्य होगी तब इसकी शूटिंग होगी ।”

कहा जा रहा है कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने वाली टाइगर 3 एक बार फ़िर थिएटर की ओर दर्शकों को आकर्षित करेगी ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “टाइगर 3 टीम ने दुनिया भर के कई शहरों में फ़िल्म को शूट किया जिसमें टाइगर और जोया सबसे घातक मिशन पर हैं । मेकर्स महामारी के दौरान चुनौतीपूर्ण शूटिंग शेड्यूल को शानदार ढंग से पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके पूरी टाइगर 3 की टीम प्रशंसा के काबिल है । मौजूदा हालातों को देखते हुए दिल्ली शेड्यूल को पोस्टपोन करने का फ़ैसला निश्चित रूप से प्रोडक्शन हाउस का एक बहुत ही सोच-समझकर लिया गया फैसला है ।”