रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 थिएटर में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हो रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर 83 अब तक कुल 95.92 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । लेकिन हर दिन फ़िल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है । जिसके चलते कई थिएटर्स ने 83 की स्क्रीन्स भी घटा दी है । लेकिन मेकर्स 83 को पूरे 8 हफ़्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करेंगे ।

83-Box-Office-Ranveer-Singh-film-has-a-low-Wednesday-will-releases-on-OTT-only-after-eight-week-window

रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83

24 दिसंबर को बड़े पैमाने पर रिलीज हुई 83 भले ही उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही हो लेकिन मेकर्स फ़िल्म को डिजीटल रिलीज करने के लिए पूरे 8 हफ़्ते का इंतजार करेंगे । फ़िल्म को रिलीज हुए 2 हफ़्ते बीत चुके हैं इसलिए लोगों को ओटीटी पर 83 देखने के लिए अभी 6 हफ़्ते का और इंतजार करना होगा ।

बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए कई जगह सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दे दिया गया है और नए कोविड प्रतिबंध लगा दिए हैं । जिसका असर सिनेमाघरों में चल रही फ़िल्मों की कमाई पर भी देखने को मिल रहा है । इसका जीता जाता उदाहरण रणवीर की 83 बनी, जो उम्मीद के मुताबिक दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हुई । हालांकि हॉलीवुड फ़िल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम और पुष्पा ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया और कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड्स बनाए ।