आदित्य चोपड़ा का प्रोडक्शन हाउस वाईआरएफ का स्पाई यूनिवर्स हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है । और अब यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली फ़िल्म है सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 है जो इस दिवाली पर रिलीज होगी । आज यशराज फिल्म्स ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ कर दिया है जिसमें दोनों एक बार फिर एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं ।

YRF ने अपने स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए लॉन्च किया सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक्शन-पैक्ड टाइगर 3 का फ़र्स्ट पोस्टर ; फ़ॉलो होगा टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान का प्लॉट

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 का फ़र्स्ट पोस्टर

YRF ने आज टाइगर 3 का पहला पोस्टर लॉन्च किया है और यह एक जबरदस्त एक्शन जबरदस्त ड्रामा का वादा करता है क्योंकि दो सुपर-जासूस सलमान और कैटरीना अपने अब तक के सबसे घातक मिशन पर निकल पड़े हैं । टाइगर उर्फ सलमान खान YRF स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं क्योंकि एक था टाइगर (2012) ने चुपचाप ऐसे शानदार सुपर-जासूस बनाने की योजना को गति दी, जो भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा है! यह एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा को यह विश्वास दिलाया कि वह दो बड़े-से-बड़े एजेंटों कबीर उर्फ ऋतिक रोशन को वॉर में और पठान उर्फ शाहरुख खान को अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल कर सकते हैं।

पठान के साथ आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे थे, जो अब भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ा आईपी है । इस महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स के किरदारों का क्रॉसओवर भी पठान के साथ शुरू हुआ, जिसमें एक एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखा गया, जिसने इन दो सिनेमाई आइकन के सुपरस्टारडम का जश्न मनाया ।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

वाईआरएफ ने आधिकारिक तौर पर टाइगर 3 के पहले पोस्टर में खुलासा किया है कि इस फिल्म का कथानक, ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं क़िस्त है, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं का अनुसरण करेगा । यह YRF के दर्शकों और प्रशंसकों को यह बताने के इरादे का संकेत देता है कि इन सुपर-जासूसों की विशेषता वाली हर फिल्म आपस में जुड़ी होगी! टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।