प्रतिभाशाली मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, विपुल विग द्वारा लिखित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा जैसी उल्लेखनीय प्रतिभा वाले शानदार कलाकार हैं। इस बेहतरीन स्टार्स और उनके आइकोनिक किरदारों की केमिस्ट्री और कॉमेडी टाइमिंग दर्शकों को एक बार फिर से लॉफ्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा स्टारर फुकरे 3 को मिली नई रिलीज़ डेट ; अब 28 सितंबर को थिएटर में होगी रिलीज

फुकरे 3 अब 28 सितंबर को बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

मेकर्स अगले हफ्ते इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं जो जवान के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। फुकरे 3 ने इस साल जून में फ्रेंचाइजी के 10 शानदार साल भी मनाए।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के अपकमिंग फिल्मों की स्लेट बहुत ही शानदार है जो कई तरह की रेंज को पूरा करने वाली विविध प्रकार की फिल्मों का वादा करती है। इसमें दिल छू लेने वाले फिल्मों से  लेकर हाई-ऑक्टेन एक्शन तक सब शामिल है।

तो मजेदार एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए और 28 सितंबर को अपने कैलेंडर पर चिह्नित कर लीजिए क्योंकि फुकरे 3 एंटरटेनमेंट की एक नई डोज लाने का वादा करती है जो आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगा ।