लोकप्रिय रैपर-स‍िंगर यो यो हनी स‍िंह यानी ह्रदेश स‍िंह के ख‍िलाफ उनकी पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने घरेलू ह‍िंसा का मामला दर्ज कराया है । शालिनी तलवार ने 'द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट' के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है । हनी सिंह के ख‍िलाफ घरेलू हिंसा की धाराओं में याचिका दाख‍िल की गई है ।

यो यो हनी स‍िंह पर उनकी पत्नी ने मारपीट और यौन हिंसा का आरोप लगाया, कोर्ट ने 28 अगस्त तक जवाब देने का नोटिस जारी किया

यो यो हनी सिंह पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने पति के अलावा हनी सिंह के माता-पिता और बहन पर भी मारपीट करने, प्रताड़‍ित करने और शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए हैं । कोर्ट ने इस संबंध में हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब देने नोटिस जारी किया है । वहीं, दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को न बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ करने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाई है ।

कोर्ट ने शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया, जिसमें हनी सिंह को पत्नी के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली प्रॉपर्टी का निपटान करने पर रोक लगा दी है । एडवोकेट संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप ने हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की तरफ से केस फाइल किया ।

बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार ने लंबी दोस्ती के बाद साल 2011 में शादी की थी । 2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉकस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को लोगों से मिलवाया था ।