विधु विनोद चोपड़ा और राज कुमार हिरानी की जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फ़िल्में दी । विधु विनोद चोपड़ा के साथ 4 फिल्मों का सह-निर्माण करने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने रास्ते अलग कर लिए । रणबीर कपूर अभिनीत संजू राज कुमार हिरानी की पहली ऐसी निर्देशित फ़िल्म थी जिसका प्रोडक्शन भी उन्होंने अकेले ही किया था ।  और अब राज कुमार हिरानी अपनी अगली फ़िल्म को भी डायरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों करेंगे । हिरानी की इस फ़िल्म में शाहरुख खान न केवल उनके हीरो होंगे बल्कि उनके को-प्रोड्यूसर भी होंगे । इस बार हिरानी शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।

राजकुमार हिरानी की फ़िल्म में शाहरुख खान न केवल उनके लीड हीरो होंगे बल्कि को-प्रोड्यूसर भी होंगे

शाहरुख खान के साथ राज कुमार हिरानी की फ़िल्म

दरअसल, शाहरुख और विधु विनोद चोपड़ा का एक इतिहास रहा है । फ़िल्म इंडस्ट्री में ये अफ़वाहें हैं, हालांकि इनकी कभी पुष्टि नहीं हुई, कि जब शाहरुख फिल्म उद्योग में नए थे, तो उन्हें विधु विनोद चोपड़ा द्वारा अपमानित महसूस कराया गया, इतना ही नहीं शाहरुख को अपने ऑफ़िस के बाहर विधु विनोद चोपड़ा ने घंटों इंतजार भी कराया । इसके बाद से ही, शाहरुख ने विनोद चोपड़ा के साथ कभी काम नहीं करने की कसम खाई थी ।

हिरानी की शाहरुख के साथ इस फ़िल्म की बात करें तो, इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होगी । और फ़िल्म को लेकर तैयारी भी शुरू हो गई है । कहा जा रहा है कि यह एक सोशल कॉमेडी ड्रामा होगी जो इमिग्रेशन पर बेस्ड होगी । खबरें हैं कि शाहरुख के साथ इस फ़िल्म में तापसी पन्नू नजर आ सकती हैं ।