फ़िल्ममेकर आर बाल्की ने हाल ही में अपनी मल्टीस्टारर थ्रिलर फ़िल्म का अनाउंसमेंट किया था । बाल्की की इस फ़िल्म के साथ सनी देओल अपना कमबैक करने जा रहे हैं । आर बाल्की की इस थ्रिलर फ़िल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । और अब आर बाल्की ने अपनी इस थ्रिलर फ़िल्म के सीक्रेट स्टार का भी खुलासा कर दिया है ।

सनी देओल और दुलकर सलमान के साथ आर बाल्की की थ्रिलर फ़िल्म में अमिताभ बच्चन की स्पेशल एंट्री कहानी में लाएगी अहम मोड़

आर बाल्की की थ्रिलर में अमिताभ बच्चन की स्पेशल एंट्री

हमें पता चला है कि आर बाल्की की इस थ्रिलर फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी एक खास किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इस खबर की पुष्टि करते हुए बाल्की ने कहा, हां अमिताभ बच्चन भी इस फ़िल्म का हिस्सा हैं । बाल्की ने कहा, “हां अमिताभ फ़िल्म में है । मैंने उन्हें अपनी अब तक की लगभग हर फ़िल्म में कास्ट किया है । शुरूआती फ़िल्म चीनी कम से लेकर पैडमेन, जिसमें अमिताभ ने एक स्पेशल अपीरियंस दी थी, तक उनकी कहीं न कहीं मौजूदगी रहती है । मेरी इस थ्रिलर फ़िल्म में भी अमिताभ की एंट्री एक अहम मोड़ पर होती है । जिसके बाद कहानी में एक नया मोड़ आएगा । उनकी मौजूदगी निर्णायक होगी, जैसा कि मेरी फ़िल्मों में हमेशा होता आया है । मैंने उन्हें सिर्फ़ कास्ट करने के लिए कभी कास्ट नहीं किया, बल्कि उनकी मौजूदगी बहुत महत्वपूर्ण होती है ।”

सनी देओल के साथ पहली बार कर रहे हैं काम

आर बाल्की ने अपनी थ्रिलर फ़िल्म में सनी के साथ काम करने पर कहा, “हां, सनी देओल मेरी फ़िल्म में काम कर रहे हैं । इससे पहले मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया । मुझे नहीं पता कि मैंने उनके बारे में क्यों सोचा । लेकिन ये एक ऐसी भूमिका थी जिसके लिए एक समझदार माचो मैन की जरूरत थी । देखने में दमदार लेकिन दिल से नरम दिल का । एक ऐसा व्यक्ति जिसकी मौजूदगी ही स्क्रीन पर लोगों का ध्यान खींचने में काफ़ी हो । सनी में ये सारी खूबियां मौजूद हैं । वह अपनी आवाज और हाथ उठाए बिना ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं । और मु्झे यही पर्सनेलिटी अपनी फ़िल्म के किरदार में चाहिए थी ।”

दुलकर सलमान को पूरी तरह से एक नए अवतार में देखेंगे

इतना ही नहीं बाल्की की इस फ़िल्म में मलयालम एक्टर दुलकर सलमान भी काम कर रहे हैं । यह पहली बार होगा जब बाल्की दुलकर सलमान के साथ काम करेंगे । दुलकर सलमान के साथ पहली बार काम करने के बारें में बाल्की ने कहा, “दुलकर आज सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है । मैं उनके साथ काफ़ी समय से काम करना चाहता था । इस थ्रिलर फ़िल्म को दुलकर जैसी शख्सियत की जरूरत थी । उनके फ़ैंस उन्हें पूरी तरह से एक नए अवतार में देखेंगे ।”

इस फ़िल्म में पूजा भट्ट भी एक खास किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । इस बारें में बाल्की ने कहा, “पूजा हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक है और मुझे अलंकृता को उन्हें समझाने और बॉम्बे बेगम्स में उनसे एक और असाधारण प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए धन्यवाद देना चाहिए । वह स्पष्ट व्यक्तित्व वाली हैं और बस उस कैमरे के सामने और स्क्रीन पर रहने के लिए पैदा हुई हैं ।”

क्या सनी और पूजा भट्ट इस थ्रिलर फ़िल्म में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे ? इस पर बाल्की ने रहस्यमय तरीके से कहा, “इसे यदि ऐसा कहें कि ये दोनों इस थ्रिलर में को-हंटर्स हैं ।”

बाल्की को लगता है कि अब काम पर वापस लौटने का समय आ गया है । “हम केवल कोविड की स्थिति के पलटने का इंतजार नहीं कर सकते । हमें काम पर वापस जाना होगा । यह कहां और कब रिलीज होगी, इस बारे में ज्यादा सोचे नहीं । अभी मैं सिर्फ फिल्म बनाने पर ध्यान देना चाहता हूं ।”

बता दें कि, इससे पहले आर बाल्की ने अक्षय कुमार अभिनीत पैडमेन डायरेक्ट की थी । यह फ़िल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक फ़िल्म थी ।