साल 2018 में रिलीज हुई फ़िल्म जीरो के बाद शाहरुख खान अभी तक किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए । हालांकि बीते साल ही शाहरुख खान ने फ़ाइनली अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी थी । इसके अलावा शाहरुख खान की कई बड़े फ़िल्ममेकर्स के साथ भी बातचीत चल रही थी । और उसी में से एक थे साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार । कहा जा रहा है कि शाहरुख ने पठान के साथ-साथ तमिल फ़िल्ममेकर एटली कुमार की पहली हिंदी फ़िल्म की भी तैयारी शुरू कर दी है । एटली के इस फ़िल्म का नाम सनकी बताया जा रहा है और यह किसी तमिल फ़िल्म का रीमेक नहीं है बल्कि एक ऑरिजनल फ़िल्म है ।

एटली के साथ शाहरुख खान की मसाला एंटरटेनर फ़िल्म में शामिल हुईं सान्या मल्होत्रा, बॉलीवुड के अलावा साउथ के कई बड़े स्टार्स की भी होनी है फ़िल्म में एंट्री

शाहरुख खान की फ़िल्म में सान्या मल्होत्रा

जहां एक तरफ़ शाहरुख खान अपनी कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान को पूरा करने में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ़ उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी भी साथ-साथ शुरू कर दी है । शाहरुख खान की अगली फ़िल्म तमिल फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ होगी । बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि शाहरुख की इस फ़िल्म के साथ न केवल डायरेक्टर एटली अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बल्कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । और अब इस फ़िल्म की स्टार कास्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो है दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का ।

हमने सुना है कि सान्या के अलावा भी शाहरुख की इस फ़िल्म में कई अन्य स्टार्स की एंट्री होने वाली है । खबरों की मानें तो, एटली के साथ शाहरुख की यह फ़िल्म एक मसाला एंटरटेनर होगी । और इस फ़िल्म में न केवल बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे बल्कि साउथ सिनेमा के भी कई बड़े कलाकार भी देखने को मिलेंगे ।

जहां साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इस फ़िल्म में शाहरुख के अपोजिट दिखाई देंगी, वहीं सान्या भी फ़िल्म में अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

शाहरुख के साथ एटली के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो, फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है । कहा जा रहा है कि यह किसी तमिल फ़िल्म का रीमेक नहीं है बल्कि एक ऑरिजनल फ़िल्म है ।