775173490

परिणीति चोपड़ा और भूमि पेडनेकर में आए क्रांतिकारी बदलाव ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया और दोनों में आए इस बदलाव का फ़ायदा उठाया एक फ़िटनेस कंपनी ने । एक फ़िटनेस कंपनी अपनी वजन घटाने की खुराकों को बेचने के लिए परिणीति चोपड़ा और भूमि पेडनेकर की फ़िट इमेज को अपने प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए इस्तेमाल कर रही है ।  यशराज फ़िल्म्स जो इन दोनों अभिनेत्रियों का काम संभालती है, ने उस फ़िटनेस कंपनी को एक कानूनी नोटिस भेजा है ।

यशराज फ़िल्म्स ने उस कंपनी के खिलाफ़ कार्यवाही की है जिसने गलत तरीके से दोनों अभिनेत्रियों का नाम और तस्वीर का इस्तेमाल कर, अपने उत्पादों को वजन घटाने के लिए जिम्मेदार ठहराया है । हमें तो ये भी पता चला है कि कंपनी ने तो गलत तरीके से परिणीति चोपड़ा और भूमि पेडनेकर का हवाला देते हुए दावा किया है कि दोनों अभिनेत्रियों ने उनके इन उत्पादों का तत्काल प्रभाव देखा है और वो इन उत्पादों के चमत्कारिक प्रभाव से खासी प्रभावित हुईं हैं ।

वहीं दूसरी तरफ़, परिणीति चोपड़ा और भूमि पेडनेकर अपने वजन घटाने के कार्यक्रम के दौरान जिस प्रक्रिया से भी गुजरी उसके बारें बात करने से कभी नहीं शर्माईं । परिणीति ने वाइव मायर के तहत एक डीटॉक्स ट्रीटमेंट को चुना और भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी फ़िटनेस पद्धति और अपनी डायट के बारें में अपने प्रशंसकों को खुलकर बताया ।

हाल ही में ढिशूम के एक गाने में नजर आईं परिणीति चोपड़ा यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली आगामी फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु और भूमि पेडनेकर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म मन मर्ज़ियां की तैयारियों में जुटी हुईं हैं ।