775338942

अपनी हर फ़िल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली सनी लियोन, सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फ़िल्म नूर में एक बॉलीवुड अभिनेत्री का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगी । फ़िल्म में सनी की भूमिका असल जिंदगी के किरदार से प्रेरित होगी ।

फ़िल्म नूर में सोनाक्षी सिन्हा एक पत्रकार आयशा खान के जिंदगी के संघर्ष को अदा करेंगी । फ़िल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने फ़िल्म में सनी की भूमिका को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी बस इतना ही कहा कि सनी को फ़िल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों में दिखाया जाएगा और ये रोल सिर्फ़ सनी ही अदा कर सकती थी । हमें पता चला है कि सनी, सोनाक्षी के साथ 3-4 दिन के लिए शूटिंग करेंगी और सनी ने गुरुवार से अपने हिस्से की शूटिंग पहले से ही शुरू भी कर दी है ।

प्रसिद्द स्टेंडअप कॉमेडियन कानन गिल फ़िल्म नूर में साद सहगल के रूप में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं और इस फ़िल्म पूरब कोहली, शिबानी डांडेकर और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे । सुनील सिप्पी के निर्देशन में बनी फ़िल्म नूर पाकिस्तानी  पत्रकार-लेखक सबा इम्तियाज़ के उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है । फ़िल्म की कहानी एक महिला पत्रकार आयशा और उसके काम के संघर्ष के इद-गिर्द घूमती है और यह फ़िल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में  प्रदर्शित होगी ।