नवनिवाहित यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है । यामी गौतम को FEMA-फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम-Foreign Exchange Management Act) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा है । जांच मुंबई में ईडी के जोन 2 द्वारा की जा रही है ।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भेजा समन, 7 जुलाई को होना होगा पेश

यामी गौतम को 7 जुलाई को पेश होना होगा

यामी को ईडी के सामने 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है । यामी के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था । सूत्रों का कहना है कि कुछ ट्रांसजेक्शन जांच के दायरे में आई हैं और प्राथमिक जांच के बाद पता चला कि बैंक खाते यामी से जुड़े हुए हैं, जिसके बाद समन जारी किया गया ।

गौरतलब है कि यामी 4 जून को अपनी फ़िल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंधी हैं । यामी और आदित्य ने एक निजी समारोह में ये शादी रचाई जिसमें उनके परिवारजन ही शामिल हुए । शादी के बाद यामी ने कई सारी फोटोज शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई । उनके शादी के लुक से लेकर अचानक शादी की तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर उन्होंने सो्शल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो यामी जल्द ही अभिषेक बच्चन की फ़िल्म दसवीं में नजर आएंगी । इसके अलावा यामी की आगामी फ़िल्म है भूत पुलिस, जिसमें वह सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा उनकी एक और फ़िल्म है A Thursday जिसमें वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी ।