11 जनवरी को एक बेटी की मां बनीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों सिल्वर स्क्रीन को बहुत मिस कर रही हैं । बीते ढाई साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहीं अनुष्का शर्मा, हालांकि इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं लेकिन वह जल्द ही एक बार फ़िर फ़िल्मों में अपनी शानदार वापसी करेंग़ी । पिछली बार आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो में नजर आईं अनुष्का जल्द ही रूपहले पर्दे पर पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान, झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंग़ी ।

अनुष्का शर्मा अगले साल 2022 में शुरू करेंगी झूलन गोस्वामी बायोपिक फ़िल्म, अभी स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

अनुष्का शर्मा बनेंगी झूलन गोस्वामी

अनुष्का की ये फ़िल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान, झूलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म है जिसमें अनुष्का लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । बीते साल जनवरी में अनुष्का ने कोलकाता के ईडन गार्डन में झूलन गोस्वामी के साथ क्रिकेटर की जर्सी में शूटिंग करते हुए नजर आईं और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी । लेकिन इसके बाद इस फ़िल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई । माना जाने लगा कि अनुष्का की झूलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई है ।

अनुष्का शर्मा अगले साल 2022 में शुरू करेंगी झूलन गोस्वामी बायोपिक फ़िल्म, अभी स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

और जब हमने इस बारें में पता लगाया तो सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “अनुष्का की झूलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म ठंडे बस्ते में नहीं गई है । फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है । एक बार स्क्रिप्ट को मंजूरी मिलने के बाद, निर्देशक को फ़ाइनल किया जाएगा जिसके बाद अनुष्का तैयारी शुरू करेंगी । और उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी ।”

सू्त्र ने बताया कि, “अनुष्का इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं । और इन दिनों अनुष्का और उनकी बेटी विराट कोहली के साथ उनके क्रिकेट टूर्नामेंट में साथ गई हैं । इसलिए झूलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म 2021 के लास्ट महीने से पहले तो शुरू नहीं हो पाएगी । झूलन की जर्नी यकीनन प्रेरणादायक रही है और इसके अलावा, अनुष्का निश्चित रूप से इस भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगी ।”

झूलन गोस्वामी के बारें में बात करें तो, वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान थी और ऑलराउंडर खिलाड़ी रह चुकी है । उन्होंने 2007 में आईसीसी पुरस्कार का खिताब भी जीता था । एम ए चिदम्बरम ट्रॉफी के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेट खिलाड़ी का भी खिताब झूलन गोस्वामी के नाम है ।