ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का जादू धीरे-धीरे हर जगह चलने लगा है । हॉलीवुड फ़िल्मों और टीवी में अपनी जगह बनाने के साथ ही प्रियंका का यूनिसेफ के लिए एक वैश्विक राजदूत के रूप में काम करना, क्षेत्रीय फिल्मों का निर्माण करना और कई प्रतिष्ठित मैगजीन के कवरपेज पर आना, उनकी जबरदस्त सफ़लता की ओर इशारा करता है । अब प्रियंका की सफ़लता में एक और तमगा जुड़ गया है, जिसने प्रियंका की सफ़लता में चार चांद लगा दिए हैं ।

प्रियंका चोपड़ा को सोशल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने अपने 2017 के पॉवर प्रोफाइल्स सूची में शामिल किया गया है । प्रोफेशनल नेटवर्किंग दिग्गज लिंक्डइन ने बुधवार को पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा की, जिसमें भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया । इस सूची में नेटवर्क ने 50 ऐसे पेशेवरों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपना पेशेवर ब्रांड निर्माण किया है । प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बाद इन्फ्लुएंसर्स लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है । प्रियंका चोपड़ा, इंस्‍टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहले से ही काफी फेमस हैं । प्रियंका ने पिछले साल नवंबर में ही लिंक्‍ड‍इन पर शुरुआत की है । इस लिस्ट में जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पहली बार इस प्रोफाइल का हिस्सा बनी हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक की शूटिंग कर रही हैं । इस फ़िल्म में वे रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, प्रियंका जल्द ही अपने क्राइमा ड्रामा सीरिज टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी । प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक है । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी । इन दिनों प्रियंका अपने अमेरिकी टीवी क्वांटिको के तीसरे सीजन की तैयारी में जुटी हुई हैं ।