फ़िल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्त्व की वजह से जैकलिन फर्नांडीज ने न केवल फ़िल्मों में अपनी अच्छी-खासी जगह बनाई है बल्कि फ़ैशन वर्ल्ड में भी काफ़ी लोकप्रियता हासिल करने में सफ़ल रहीं । पूर्व ब्यूटी क्वीन जैकलीन ने अब अपनी इस खूबसूरती के राज को लोगों के साथ शेयर करने का फ़ैसला किया है । जैकलीन जल्द ही कॉस्मेटिक लाइन द बॉडी शॉप के सहयोग से अपनी खुद की कॉस्मेटिक लाइन को लॉंच करने की तैयारी कर रही हैं ।

जैकलिन फर्नांडीज पिछले कुछ सालों से द बॉडी शॉप को एंडोर्स कर रही हैं और अब इसी के सहयोग से 'सील्ड वि ए किस' ब्रांड के साथ वे अपना खुद का कॉस्मेटिक रेंज लॉंच करेंगी । अभिनेत्री के प्रवक्ता द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि, यह खुलासा किया गया कि, "इस कलेक्शन में मैट लिप लिक्विड लिपस्टिक शामिल हैं जो कि 100% शाकाहारी हैं । जैकलिन इस सययोग में पूरी से तरह शामिल है । कलर्स, मार्केटिंग, प्रोजिजर्स से लेकर मेकिंग तक, सभी कार्यों में जैकलीन बढ़चढ़ कर सक्रिय रूप से शामिल है ।.”

जैकलिन फर्नांडीज एक सक्रिय पेटा समर्थक भी है, और अक्सर जानवरों पर क्रूरता को खत्म करने के बारे में अपनी राय रखती है । जैकलीन इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके इन कॉस्मेटिक प्रोड्क्ट्स को किसी भी जानवर पर परिक्षण नहीं किया गया । जैकलीन के करीबी सूत्रों के मुताबिक, "जैकलिन फर्नांडीज ग्लैमर का पर्याय है और ये कॉस्मेटिक लाइन उनके व्यक्तित्व का विस्तार है । उन्हें बहुत अच्छी सौन्दर्य की समझ है और ये कॉस्मेटिक लाइन उसी को प्रदर्शित करती है ।"

ऐसा लगता है कि जैकलिन फर्नांडीज अपने अभिनय के करियर के साथ-साथ उद्यमी के रास्ते पर चलने की भी योजना बना रही है । इससे पहले, हमने आपको बताया था कि जैकलीन ने मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोलने का फ़ैसला किया है और श्रीलंका में तो उनका पहले से ही एक रेस्टोरेंट है ।