वास्तविक जीवन की घटनाओं पर बेस्ड अजय देवगन की आगामी फ़िल्म रेड, जिसमें देश की हाई-प्रोफ़ाइल रेड में से कुछ रेड के बारें में दर्शाया जाएगा, की आज लखनऊ में शूटिंग शुरू होगी । राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी । इस फ़िल्म में सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग 60 दिनों तक लगातार लखनऊ में होगी । अमित त्रिवेदी के म्यूजिक वाली इस फ़िल्म के गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है ।

पैनोरमा स्टूडियो के प्रोडक्शन और गुलशन कुमार (टी-सीरीज) द्वारा प्रस्तुत इस फ़िल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगल पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा प्रोड्यूस कि्या जाएगा ।

अजय देवगन की हालिया रिलीज फ़िल्म बादशाहो बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है । उनकी अगली फ़िल्म गोलमाल अगेन, जो इस दिवाली के दौरान रिलीज होगी, अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । ऐसा लगता है कि आगे आने वाले समय में अजय देवगन का काफ़ी व्यस्त शेड्यूल रहने वाला है क्योंकि उन दिनों वह अपनी रैड की शूटिंग में और गोलमाल अगेन के प्रमोशन में लगातार बिजी रहने वाले है ।