साल 2018 खत्म होने को है और गूगल ने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट जारी कर दी है जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर ने सभी बड़ी-बड़ी हस्तियों को पछाड़ दिया है । जहां पिछले साल गूगल इंडिया की सर्च लिस्ट में सनी लियोन ने बाजी मारी थी वहीं इस बार आंखें मटकाकर रातोंरात इंटरनेट पर छा जाने वाली मलयाली एकट्रेस प्र‍िया प्रकाश वार‍ियर ने पहला स्थान हासिल किया है ।

आंखों से घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर गूगल सर्च में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस से भी आगे निकलीं

गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट

1. प्रिया प्रकाश वारियर जो अपनी आंख मारने और भौंहे मटकाने के कारण सोशल मीडिया पर छा गई थी, गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट में सबसे नंबर वन पोजिशन पर हैं । बता दें कि आंख मार कर देश-दुनिया का मन मोह लेने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को विंक्ड गर्ल भी कहा जाता है ।

~Carpe diem~✨

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

2. हॉलीवुड पॉप स्टार निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के पति गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट में दूसरे स्थान पर हैं । बता दें कि निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं ।

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

3. हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी जिसने बिग बॉस के घर से खूब सुर्खियां बटोरी थी, गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है ।

4. गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट में चौथे स्थान पर हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा । बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपना नाम कमाने वाली प्रियंका इस साल निक जोनस के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहीं ।

#BacheloretteVibes

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

5. गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट में 5वें स्थान पर हैं सोनम कपूर आहुजा के पति आनंद आहुजा, जो पेशे से बिजनिस मैन है । आनंद आहुजा ने जब से सोनम के साथ शादी रचाई है तभी से लोग उन्हें ज्यादा पहचानने लगे हैं ।

6. सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, जिसने हालिया रिलीज फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा, गूगल की टॉप ट्रेंडिग ल‍िस्ट में 6वें स्थान पर है । सारा ने आते ही सोशल मीडिया कर सनसनी मचा दी है ।

????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

7. सलमान खान फ़ोर्ब्स लिस्ट में न केवल सबसे कमाऊ अभिनेता बने बल्कि गूगल के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की सूची में 7वें सेलिब्रिटी बने ।

‪Starting the shooting schedule of #Bharat in Malta, lovely country .‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

8. ब्रिटिश राजघराने की बहू बनी मेघन मार्कल गूगल सर्च सूची में 8वें स्थान पर हैं । प्रियंका चोपड़ा इस शाही शादी का हिस्सा बनने वाली एकमात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस थी ।

?

A post shared by Kensington Palace (@kensingtonroyal) on

9. भजन सम्राट अनूप जलोटा गूगल की सर्च सूची में 9वें स्थान पर इसलिए हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीजन 12 में शो की थीम के अनुसार अपने से 37 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ विचित्र जोड़ी के रूप में एंट्री ली थी और इसी वजह से अनूप जलोटा ने खूब सुर्खियां बटोरी ।

Many shades of Anupji. #anupjalota #biggboss12 #biggboss #bb12 @jalotaanup

A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on

10. बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी, जो देश की पहली महिला सुपरस्टार थी, की अचानक निधन के कारण गूगल की सर्च सूची में 10वें स्थान पर हैं ।

? #Sridevi

A post shared by SRIDEVI BONEY KAPOOR (@sridevibkapoor) on