सीक्रेट सुपरस्टार में बेहतरीन रोल अदा करने के बाद अब ज़ाहिरा वसीम बड़े पर्दे पर एक और दमदार रोल अदा करने जा रही है । ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ज़ायरा वसीम इस बार एक असल जिंदगी के किरदार को निभाती हुई नजर आएंग़ी । हालिया खबरों की मानें तो, ज़ायरा जल्द ही यंग मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी का किरदार करती हुई नजर आएंगी । इस फ़िल्म को सोनाली बोस द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

क्या ज़ाहिरा वसीम अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बेटी बनने वाली हैं ?

ज़ायरा वसीम बनेंगी मोटीवेशनल स्पीकर

आपको बता दें कि, आयशा चौधरी महज 15 साल की उम्र में एक मोटीवेशनल स्पीकर बन गई थी । आयशा ने अपनी मृत्यु के एक दिन पहले ही एक बुक 'माय लिटिल एपिफेनिस' लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने जीवन में खुश रहने के तरीके बताए हैं । आयशा बचपन से ही एक बीमारी इम्यून डेफीशियन्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त थी जिसके चलते 18 साल की छोटी सी उम्र में ही उनकी मृत्यु हो गई । बीमारी का पता होते हुए भी वे अपनी जिंदगी में हमेशा खुश रहती थीं और अपने आस-पास भी लोगों को खुश रखती थी । जिंदगी के प्रति ऐसे नजरिये को रखने की वजह से ही सोनाली बोस को उनसे प्रेरणा मिली है और इसलिए ही सोनाली आयशा के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रही हैं ।

अभिषेक और प्रियंका बनेंगे ज़ायरा के माता-पिता

सोनाली, जिसने कल्कि कोएच्लिन के साथ मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ जैसी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म बनाई थी, ने कहा कि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए सीक्रेट सुपरस्टार अभिनेत्री ज़ायरा को चुना है । ज़ायरा को फ़िल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है । यदि सब कुछ खबरों के मुताबिक हुआ तो, इस फ़िल्म में ज़ायरा के माता-पिता का किरदार अभिषेक और प्रियंका के निभाने की उम्मीद है ।

हालांकि फ़िल्म से जुड़ी बाकी की औपचारिकताएं होना अभी बाकी है, लेकिन वहीं कहा जा रहा है कि, सोनाली अपनी इस फ़िल्म की शुरूआत इस साल के मध्य तक करने की सोच रही है । हालांकि इस बारें में अभी ऑफ़िशियली अनाउंसमेंट होना बाकी है ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की रील लाइफ़ बेटी जायरा वसीम ने अपने डिप्रेशन को लेकर लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

जैसा की सभी को पता है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म कर ली है और अब वह जल्द ही सलमान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग शुरू करेंगी । और अभिषेक की बात करें तो, वह तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ मनमर्जियां की शूटिंग जल्द ही खत्म कर देंगे ।