बत्ती गुल मीटर चालू और फन्ने खान के निर्माता के बारे में उड़ रही अफवाहों का खंडन करते हुए, भूषण कुमार ने फिल्म बनाने और शूटिंग कार्यक्रम को पूरा करने के लिए एकमात्र निर्माता के रूप में पदभार संभाल लिया है ।

बत्ती गुल मीटर चालू और फन्ने खान को प्रोड्यूस करेंगे भूषण कुमार

दोनों फ़िल्मों को प्रोड्यूस करेंगे भूषण कुमार

शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अभिनीत फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू श्री नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद द्वारा निर्देशित है । टीम ने मुंबई में शूट का अपना अंतिम चरण शुरू कर दिया है, जिसके बाद उत्तराखंड में भी कुछ दिन की शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा ।

इसी प्रकार, भूषण कुमार और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फन्ने खान का निर्माण किया था जिसमें फिलहाल एक गाने की शूटिंग अभी बाकी है । ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव अभिनीत यह फ़िल्म 13 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर-आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में भूषण कुमार और दिव्या खोंसला कुमार की खूबसूरती से नजरें हटने का नाम नहीं ले रहीं !

इस बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा,"अब मैं पूरी तरह से बत्ती गुल मीटर चालू (श्री नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद के साथ) और फन्ने खान (राकेशजी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित) दोनों को प्रोड्यूस करूंगा । हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि तय शेड्यूल के अनुसार ही दोनों फिल्मों को मंज़िल तक पहुंचाया जाए । हमारे निर्देशक श्री नारायण सिंह (बीजीएमसी) और अतुल मांजरेकर (फन्ने खान) दोनों फ़िल्मो का काम खत्म करने की कागार पर है । बत्ती गुल और मीटर चालू की शूटिंग कल से आरंभ होगी, जबकि फन्ने खान में बस दो गानों की शूटिंग करनी बाकी है ।"